ईशा देओल के घर के सामने स्टंट करते थे ऋतिक रोशन, एक्ट्रेस ने सुनाया था किस्सा

ईशा देओल अपने करियर में एक्टर ऋतिक रोशन के साथ काम कर चुकी हैं। एक वक्त ऐसा भी था, जब एक्टर उनके घर के सामने स्टंट किया करते थे।

hrithik roshan, esha deol,
बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल और एक्टर ऋतिक रोशन (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और धर्मेंद्र व हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था। अपने करियर के दौरान ईशा देओल बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के साथ भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने ‘ना तुम जानो ना हम’ में ऋतिक रोशन के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी। यूं तो बतौर कलीग ईशा देओल का ऋतिक रोशन के साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा था। लेकिन एक समय ऐसा भी था, जब ऋतिक रोशन एक्ट्रेस के घर के सामने साइकलिंग किया करते थे और स्टंट भी करते थे।

ऋतिक रोशन से जुड़ी इस बात का खुलासा खुद ईशा देओल ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में किया था। दरअसल, ईशा देओल से ऋतिक रोशन के साथ जुड़ी एक खास याद के बारे में सवाल किया गया था। इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने बताया था कि एक्टर उनके घर के सामने आकर स्टंट किया करते थे और उन्हें देखना भी उनके लिए काफी मजेदार होता था।

ईशा देओल ने इस बारे में कहा था, “हम दोनों ही जुहू के 12th रोड पर रहते थे। एक बच्चे के तौर पर मुझे मेरे बेडरूम के बाहर खिड़की से देखना काफी पसंद था। वह खिड़की एक गली की ओर खुलती थी। वहां हमेशा की एक लड़का साइकलिंग करते हुए और स्टंट करते हुए नजर आता था। उसे देखना काफी मजेदार होता था। लेकिन बाद में पता चला था कि वह लड़का कोई और नहीं ऋतिक रोशन थे।”

ईशा देओल ने इंटरव्यू में ऋतिक रोशन संग काम करने का अनुभव भी साझा किया। एक्ट्रेस ने कहा था, “ऋतिक के लिए मेरे दिल में हमेशा ही एक खास जगह रहेगी, क्योंकि मैंने उन्हीं के साथ पहला शॉट दिया था। उन्हें जो भी किरदार मिलता है, वह उसे बखूबी अदा करते हैं। उनकी डेब्यू फिल्म काफी हिट हुई थी, लेकिन इसके बाद भी वह बहुत सादे और जमीन से जुड़े इंसान हैं।”

रेडिफ डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में ईशा देओल ने ऋतिक रोशन के बारे में बात करते हुए कहा था कि अगर मैं कभी गुस्सा भी होती थी तो ऋतिक मुझे मनाने की कोशिश करते थे। एक्ट्रेस ने बताया था कि डांस के दौरान भी एक्टर हमेशा उन्हें गाइड करते थे।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट