ईशा देओल का थप्पड़ खाकर पांच फीट दूर गिरा था शख्स, एक्ट्रेस को गलत तरह से छूने की कर रहा था कोशिश

‘दस’ के प्रीमियर पर एक शख्स ने ईशा देओल को गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी। ऐसे में एक्ट्रेस ने भी उसे जबरदस्त तरह से सबक सिखाया था।

Hema Malini, हेमा मालिनी, Hema Malini daughter Esha
ईशा देओल अपनी मां और एक्ट्रेस हेमा मालिनी के साथ (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हेमा मालिनी और एक्टर धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई है। उन्होंने हिंदी सिनेमा में फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से डेब्यू किया था और इसके बाद कई मूवी में नजर आई थीं। फिल्म ‘दस’ के प्रीमियर में ईशा देओल के साथ एक शख्स ने बदतमीजी करने व उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी। लेकिन एक्ट्रेस ने भी उस इंसान का जवाब देने में कोई कसर नहीं छोड़ी और भरी महफिल में उसको चांटा मारा था।

इस बात का खुलासा खुद ईशा देओल ने सिमी गरेवाल को दिए इंटरव्यू में किया था। ईशा देओल ने इस बारे में बात करते हुए कहा था, “अगर मैं किसी को जानती नहीं और वह मेरे कंधे पर हाथ रखे या मुझे छूने की कोशिश करे तो मुझे वो चीजें बिल्कुल भी पसंद नहीं आती हैं। तो ‘दस’ के प्रीमियर के लिए हम पूणे में थे और वहां काफी ज्यादा भीड़ थी।”

ईशा देओल ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “इससे पहले कि मुझे एहसास हो पाता किसी चीज का, मुझे किसी ने गलत तरह से छूने की कोशिश की। मैंने इधर-उधर नहीं देखा और उस इंसान को खींचकर चांटा मारा। मैंने बचपन में किक-बॉक्सिंग की थी, तो मुझे लगा कि इसे बर्बाद नहीं जाने देना चाहिए।”

ईशा देओल ने इस बारे में आगे कहा था, “बहुत सी लड़कियां ऐसी हैं जिन्हें रोजाना ट्रेन, बस में सफर करना पड़ता है और उनके साथ भी ऐसी चीजें होती हैं। लेकिन वह कई बार इन्हें नजरअंदाज कर देती हैं। लेकिन इसे अनदेखा बिल्कुल भी नहीं करना चाहिए, बल्कि कराटे वगेरह सीखकर अपना बचाव करना चाहिए।” बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक एक्ट्रेस ने उस शख्स को ऐसा थप्पड़ मारा था कि वह पांच फीट दूर जाकर गिरा था।

ईशा देओल के अलावा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ भी एक 15 साल के लड़के ने बदतमीजी करने की कोशिश की थी। एक्ट्रेस ने इस बारे में कहा था, “मैं एक अवॉर्ड फंक्शन में थी और एक 15 साल के लड़ने ने ऐसा करने की कोशिश की। उसे लगा कि मैं उसे पकड़ नहीं पाउंगी। लेकिन मैं उसका हाथ पकड़ा और उसे बाहर खींचकर लेकर आई।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट