ताज़ा खबर
 

ईशा देओल की इंस्टाग्राम पर एंट्री, पहली तस्वीर में होने वाले बेबी के लिए शॉपिंग करती आईं नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल भी इंस्टाग्राम पर आ गई हैं। इस इमेज शेयरिंग ऐप पर जो पहली तस्वीर उन्होंने शेयर की वह थी उनकी बेबी बंप वाली तस्वीर।
Author नई दिल्ली | July 7, 2017 19:59 pm

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल भी इंस्टाग्राम पर आ गई हैं। इस इमेज शेयरिंग ऐप पर जो पहली तस्वीर उन्होंने शेयर की वह थी उनकी बेबी बंप वाली तस्वीर। मालूम हो कि ईशा और उनके पति भारत तखतानी हाल ही में बेबीमून के लिए ग्रीस गए थे और यह इस जोड़े का पहला बच्चा होगा। ईशा की प्रेगनेंसी की खबर उनकी मां हेमा मालिनी द्वारा ट्वीट में दुनिया को बताई गई थी। हेमा ने ट्वीट में लिखा- ईशा देओल और तखतानी अपने पहले बच्चे की दुनिया में उनका पहला बच्चा आने वाला है और यह घोषणा करते हुए वह बेहद खुश हैं। हम सभी आपकी शुभकामनाओं के लिए आपका शुक्रिया अदा करते हैं।

जो पहली तस्वीर ईशा ने शेयर की है उसमें वह किसी किड्स स्टोर से अपने होने वाले बच्चे के लिए झूला खरीदती नजर आ रही हैं। मालूम हो कि साल 2011 में शादी करके बॉलीवुड छोड़ चुकी सेलीना जेटली इस समय दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। सेलीना अक्टूबर में अपने बच्चे को जन्म देंगी। ईशा 2012 में शादी कर चुकी हैं और अपने पहली डिलीवरी का इंतजार कर रही हैं। दोनों ने साथ में हाल में पिक्चर क्लिक करवाई जिसमें दोनों ने बेबी बंप दिखाया। ईशा देओल और सेलीना जेटली नो एंट्री फिल्म में साथ काम कर चुकी हैं और दोनों अच्छी दोस्त भी है। सेलीना इससे पहले भी बिकिनी पहने हुए बेबी बंप की तस्वीर शेयर की है। जिसे सोशल मीडिया से मिली जुली प्रतिक्रिय़ा मिली।

करीना कपूर खान, लीजा हेडन और श्वेता साल्वे जैसी सेलिब्रिटी पहले ही बेबी बंप के साथ पिक्चर सोशल कर चुकी हैं अब ईशा देओल ने अपना नाम इसी लिस्ट में शामिल कर लिया है। सेलीना इससे पहले एक बार ट्वीन्स को जन्म दे चुकी हैं। जिनका नाम विस्टन और विराज है। शादी के पांच साल बाद ईशा ने यह गुड न्यूज अपने परिवारवालों और दोस्तों के साथ शेयर की हैं। ईशा को बच्चे काफी पसंद हैं लेकिन वह अपना परिवार शुरू करने से पहले थोड़ा टाइम चाहती थीं। इतना ही नहीं जब उनकी बहन अहाना प्रेग्नेंट थी तब उन्होंने ही शॉपिंग से लेकर बाकी सारी प्लानिंग की थी। वहीं देओल परिवार ने ईशा के आने वाले बच्चे को लेकर अभी प्लानिंग शुरू कर दी है।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.