ताज़ा खबर
 

इशा देओल का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, अभिनेत्री ने अपने फैंस को दिया ये मैसेज

अभिनेत्री इशा देओल का इंस्टाग्राम अकाउंट रविवार हैक हो गया है। उन्होंने अपने फैंस को कहा कि उनके अकाउंट से भेजे जाने वाले किसी भी संदेश पर प्रतिक्रिया नहीं दें।

esha deol, esha deol instagram account hacked, esha deol recent newsइशा देओल का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है (Photo- Esha Deol Social Media)

मुंबई, 10 जनवरी (भाषा)- बॉलीवुड अभिनेत्री इशा देओल ने रविवार को बताया कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। उन्होंने अपने प्रशंसकों से कहा कि उनके अकाउंट से भेजे जाने वाले किसी भी संदेश पर प्रतिक्रिया नहीं दें। देओल ने ट्विटर पर यह जानकारी देने के साथ ही एक स्क्रीनशॉट साझा किया, जिसमें ‘कॉपीराइट उल्लंघन’ का संदेश दिखाई देता है।

उनका ‘डिस्प्ले’ नाम बदलकर ‘इंस्टाग्राम सपोर्ट’ कर दिया गया है। इशा देओल (39) ने लिखा, ‘आज सुबह मेरे आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट ‘इमिशादेओल’ को हैक कर लिया गया, इसलिए अगर आपको मेरे अकाउंट से कोई संदेश आता है तो कृपया उसका जवाब नहीं दें। असुविधा के लिए खेद है।’

उल्लेखनीय है कि हाल में पार्श्व गायिका आशा भोसले, अभिनय से राजनीति में आईं उर्मिला मातोंडकर, इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान, अभिनेता विक्रांत मसे और कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान के सोशल मीडिया अकाउंट भी हैक हो गए थे।

Next Stories
1 NSE ने शेयर की मौनी रॉय की तस्वीरें, बाद में कर दी डिलीट; यूजर्स दे रहे मज़ेदार रिएक्शन
2 Republic टीवी पर कहने लगे BKU नेता- पूछता है किसान तो बोले अर्नब गोस्वामी और क्या चाहिए लिखित में?
3 जो राष्ट्राध्यक्ष खुद को क़ानून से ऊपर माने वो तानाशाह है या सिरफिरा- बोले पुण्य प्रसून बाजपेयी तो आने लगे ऐसे कमेंट
आज का राशिफल
X