ताज़ा खबर
 

ईशा देओल ने अपनी मैटरनिटी स्टाइल का श्रेय मां हेमा मालिनी को दिया, देखें तस्वीर

ईशा ने अपनी मां की तस्वीर के साथ कोलाज बनाकर अपनी फोटो शेयर की है। कोलाज में दोनों एक जैसे गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं।

मां हेमा मालिनी के जैसे गाउन में नजर आईं ईशा देओल।

ईशा देओल की प्रेग्नेंसी ना केवल उनके परिवार के लिए बल्कि उनके फैंस के लिए भी एक सेलिब्रेशन है। वो जिस तरह से इस दौरान खुद को रख रही हैं उसपर बहुत से लोगों की नजरे हैं। जिस तरह की डाइट वो इन दिनों ले रही हैं से लेकर उनकी शॉपिंग तक के बारे में लोग जानना चाहते हैं। यह नैचुरल है कि फैंस लगातार एक्ट्रेस से मैटरनिटी के दौरान उनके द्वारा पहने जाने वाले कपड़ो के बारे में जानना चाहते हैं। इसी वजह से उन्होंने इंस्टाग्राम की लेटेस्ट तस्वीर में अपनी मां हेमा मालिनी को मैटरनिटी स्टाइल के लिए क्रेडिट दिया है। फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए ईशा ने लिखा- मेरी मां घर में मेरी स्टाइल आइकन है। 80 के रेट्रो स्टाइल को पसंद करती हूं। मेरा कंफर्ट मेरा मैटरनिटी स्टाइल। #MommyStyleIcon #LoveRetroLook #MaternityShoot।

ईशा ने अपनी मां की तस्वीर के साथ कोलाज बनाकर अपनी फोटो शेयर की है। कोलाज में दोनों एक जैसे गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं। ईशा ने इस गाउन को अपने पति भरत तख्तानी के साथ ग्रीस में बेबीमून के दौरान पहना था। आखिरी बार ईशा को एमटीवी रोडिज के सीजन 11 में देखा गया था। वो इस समय खुद को कुकिंग और शॉपिंग में बिजी रख रही हैं। जबसे एक्ट्रेस ने अपने प्रेग्नेंट होने की खबर बताई है तब से वो सातवें आसमान पर हैं। वो फैंस को खुद से जुड़े सारे अपडेट्स दे रही हैं। ईशा की प्रेग्नेंसी को सबसे पहले राम कमल मुखर्जी ने बताया था जो 68 साल की एक्ट्रेस पर दूसरी किताब लिख रहे हैं।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 Plus 32 GB Black
    ₹ 59000 MRP ₹ 59000 -0%
    ₹0 Cashback
  • Coolpad Cool C1 C103 64 GB (Gold)
    ₹ 11290 MRP ₹ 15999 -29%
    ₹1129 Cashback

बता दें कि करीना कपूर खान, लीजा हेडन और श्वेता साल्वे जैसी सेलिब्रिटी पहले ही बेबी बंप के साथ पिक्चर सोशल कर चुकी हैं अब ईशा देओल ने अपना नाम इसी लिस्ट में शामिल कर लिया है। ईशा और सेलिना की बेबी बंप के साथ एक तस्वीर सामने आई थी।  सेलीना इससे पहले ट्वीन्स को जन्म दे चुकी हैं। जिनका नाम विस्टन और विराज है।

शादी के पांच साल बाद ईशा ने यह गुड न्यूज अपने परिवारवालों और दोस्तों के साथ शेयर की हैं। ईशा को बच्चे काफी पसंद हैं लेकिन वह अपना परिवार शुरू करने से पहले थोड़ा टाइम चाहती थीं। इतना ही नहीं जब उनकी बहन अहाना प्रेग्नेंट थी तब उन्होंने ही शॉपिंग से लेकर बाकी सारी प्लानिंग की थी।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App