ताज़ा खबर
 

पहली बार बेबी बंप के साथ नजर आईं हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल, देखें तस्वीर

साल 2012 में ईशा ने बिजनेसमैन भरत तख्तानी के साथ शादी की थी। यह इस कपल का पहला बच्चा है। वहीं हेमा मालिनी दूसरी बार नानी बनेंगी।

Author नई दिल्ली | June 7, 2017 1:51 PM
पहली बार अपने बेबी बंप के साथ नजर आीं हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल। (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल यानी हेमा मालिनी की बेटी और धूम एक्ट्रेस ईशा देओल प्रेग्नेंट हैं। यह बात सभी को पता है लेकिन पहली बार उन्हें अपने बेबी बंप के साथ देखा गया है। एक्ट्रेस की तस्वीर उनकी बेस्ट फ्रेंड और ना तुम जानो ना हम की को-स्टार शिलार्ना वाजे ने शेयर की है जोकि खुद भी प्रेग्नेंट हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अपनी दोस्त शिलार्ना के साथ सोनोग्राफी के लिए गईं थीं। जहां यह फोटो क्लिक की गई है। शिलार्ना ने अपनी और ईशा देओल की फोटो शेयर की है। दोनों ही जल्द मां बनने वाली हैं। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया- सोनोग्राफी डबल डेट। दोनों ही बच्चे अपनी माओं की तरह किक कर रहे हैं। #preggersbff #secondtrimester #goodluckhusbands

दोनों सहेलियां अपने दूसरे ट्राइमेस्टर में हैं और खुशी से अपने बेबी बंप को दिखा रही हैं। साल 2012 में ईशा ने बिजनेसमैन भरत तख्तानी के साथ शादी की थी। यह इस कपल का पहला बच्चा है। वहीं हेमा मालिनी दूसरी बार नानी बनेंगी। इससे पहले उनकी छोटी बेटी अहाना देओल ने पिछले साल अपने पहले बच्चे डेरिन वोहरा को जन्म दिया था। 2014 में अहाना ने वैभव वोहरा से शादी की थी। वहीं ईशा के प्रेग्नेंट होने की खबर हेमा ने ट्विटर पर शेयर की थी। उन्होंने कैप्शन दिया था- देओल और तख्तानी इस बात की घोषणा करते हुए बहुत खुश हैं कि ईशा देओल और भरत पहली बार पैरेंट्स बनने वाले हैं। आप सभी की शुभकामनाओं के लिए हम आपका धन्यवाद करते हैं।

ईशा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2002 में आई फिल्म कोई मेरे दिल से पूछे के जरिए की थी। 2011 में आई टेल मी ओ खुदा उनकी आखिरी फिल्म थी। शादी के पांच साल बाद ईशा ने यह गुड न्यूज अपने परिवारवालों और दोस्तों के साथ शेयर की हैं।

ईशा को बच्चे काफी पसंद हैं लेकिन वह अपना परिवार शुरू करने से पहले थोड़ा टाइम चाहती थीं। इतना ही नहीं जब उनकी बहन अहाना प्रेग्नेंट थी तब ईशा ने ही शॉपिंग से लेकर बाकी सारी प्लानिंग की थी। वहीं देओल परिवार ने ईशा के आने वाले बच्चे को लेकर अभी प्लानिंग शुरू कर दी है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App