ताज़ा खबर
 

अभी से ‘देओल लुक देती है’ देओल खानदान की नन्ही परी, मां ईशा का खुलासा

ईशा देओल जल्द ही फिल्मी करियर में वापसी करने जा रही हैं और पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बीच तालमेल बैठाने की कोशिश कर रही हैं। ईशा शॉर्ट फिल्म 'डांस बैलेट रामायण' में सीता का रोल निभाते हुए नजर आएंगी।

Esha Deol, Radhya Takhtani, Radhya Takhtani photo, Esha Deol baby, Esha Deol daughter, Esha Deol children, Esha Deol husband, Esha Deol familyअभिनेत्री ईशा देओल पति भारत तख्तानी के साथ और बेटी राध्या।

बिजनेसमैन भारत तख्तानी से शादी कर अभिनेत्री ईशा देओल लाइमलाइट से दूर परिवार के साथ सुखी जीवन बिता रही हैं। ईशा ने साल 2017 में 23 अक्टूबर को एक बेटी को जन्म दिया था। ईशा और भारत की बेटी अब छह महीने की हो गई है। ताजा इंटरव्यू में ईशा ने अपनी बेटी के बारे में पहली बार सार्वजनिक रूप से बात करते हुए कई इंटेरस्टिंग बातें शेयर की हैं। 6 महीने के बाद ईशा ने अपनी बेटी को दुनिया से परिचय कराया है। इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए ईशा ने कैप्शन लिखा, ”राध्या तख्तानी। हमारी प्यारी बेटी।” तस्वीर में राध्या बहुत क्यूट एक्सप्रेशन देते हुए नजर आ रही हैं। ईशा की पोस्ट पर अभिनेता तुषार कपूर और अभिषेक बच्चन ने कमेंट कर बधाई दी है।

रविवार को ईशा के द्वारा शेयर की गई तस्वीर में उनकी बेटी राध्या को देखकर लग रहा है कि वह कैमरे की ओर देखते हुए पोज दे रही हैं। मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में ईशा देओल ने कहा, ”राध्या हमेशा खुश रहने वाली बच्ची है, जब तक कुछ करने के लिए मजबूर नहीं होती वह नहीं करती। वह सबसे ज्यादा मेरी बेटी है, ऐसा कई बार होता है जब अपनी आई-ब्रोज से वह देओल लुक देती है। उस समय मुझे लगता है कि मैं शीशे में खुद को देख रही हूं।”

https://www.instagram.com/p/BidivZuBvU5/?

ईशा ने आगे कहा, ”तीन महीनों के लिए मैंने मां बनने की बात को राज रखा था। जब मैंने आखिरकार अपनी मां को इसके बारे में बताया, उन्होंने कहा कि मुझे पहले से पता है क्योंकि वह पहले से ही मां हैं। काफी लंबे समय के बाद वह 2 नंवबर को (हेमा मालिनी) मेरे जन्मदिन की पार्टी में आने वाली थीं, लेकिन बाद में भारत से कहा, वह अपनी लाइफ में स्कॉर्पियो नहीं चाहता है, अब हमारी लाइफ में तुला राशि के तीन लोग हैं, मेरी मां, मेरे पति और बेटी ताकि मुझे बैलेंस कर सकें।” ईशा ने आगे कहा, ”कभी कभी राध्या सोफे पर ऐसे बैठकर मुझे निहारती है जैसा कि मैं बचपन में अपनी मां को देखती थी।” ईशा देओल जल्द ही फिल्मी करियर में वापसी करने जा रही हैं और पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बीच तालमेल बैठाने की कोशिश कर रही हैं। ईशा शॉर्ट फिल्म ‘डांस बैलेट रामायण’ में सीता का रोल निभाते हुए नजर आएंगी।

RAAZI, alia bhatt, mom Soni Razdan, alia with mom soni, alia and soni reached to watch Raazi, Raazi screening, alia with Ranbir kapoor, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news, bollywood news, television news,entertainment news, bollywood news, television news

https://www.jansatta.com/entertainment/

Next Stories
1 Sonam Kapoor-Anand Ahuja Marriage: हंसती-खिलखिलाती सोनम, ठुमके लगाते अनिल कपूर, देखें मेंहदी की चुनिंदा तस्वीरें और वीडियो
2 नहीं रहे अर्जुन हिंगोरानी: लॉन्च करने वाले डायरेक्टर की मौत पर धर्मेंद्र ने लिखा ये इमोशनल मैसेज
3 उदय चोपड़ा ने किया ऐसा ट्वीट कि लोग प्रियंका, परिणीति से निकालने लगे रिश्‍ता
आज का राशिफल
X