ताज़ा खबर
 

बेबी शॉवर: बहन अहाना ने ‘जीजू’ की मदद से लिया ईशा के गाउन का नाप, SEE PHOTOS

ईशा की बहन अहाना ने कहा- तीन साल पहले जब मैं प्रेगनेंट थी तब ईशा ने मेरे लिए एक सर्प्राइज बेबी शॉवर पार्टी आयोजित कराई थी।

Author नई दिल्ली | August 29, 2017 11:41 AM
ईशा देओल ने डिजाइनर पिंक ड्रेस पहनी और भारत शानदार कोट-पैंट में थे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल और उनके बिजनेसमैन पति भारत तख्तानी अपने पहले बच्चे के स्वागत को तैयार हैं। दोनों अपने दूसरे ‘बेबी शॉवर’ पार्टी में बहुत शानदार लुक में नजर आए। तस्वीरें सोशल मीडिया पर पहले ही आ चुकी हैं और हम उन्हें आपके लिए चुनकर यहां लाए हैं। इस खास मौके पर ईशा देओल ने डिजाइनर पिंक ड्रेस पहनी और भारत शानदार कोट-पैंट में थे। इस पार्टी को होस्ट कर रही थीं ईशा की छोटी बहन अहाना। अहाना ने ही भारत के साथ मिलकर तय किया था कि पार्टी की थीम लैवेंडर रखी जाएगी। ऐसा इसलिए भी किया गया क्योंकि यह ईशा का पसंदीदा रंग है।

अंग्रेजी अखबार मिड-डे से बातचीत में अहाना ने कहा- तीन साल पहले जब मैं प्रेगनेंट थी तब ईशा ने मेरे लिए एक सर्प्राइज बेबी शॉवर पार्टी आयोजित कराई थी। इसलिए मैंने उसके लिए भी ऐसा ही कुछ करने का फैसला लिया। ये कुछ ऐसे मजेदार पल हैं जो कि बहनों के तौर पर हम आपस में शेयर कर सकते हैं। जाहिर है कि भरत ने मेरी बहुत मदद की- उसने चुप चाप से मुझे ईशा के गाउन का सही साइज बताया। इस पार्टी में अहाना ने ईशा के कुछ करीबी दोस्तों को भी इनवाइट किया जो कि ब्लू या पिंक ड्रेस पहन कर आए थे। जिन्हें यह लगता था कि यह लड़का होगा उन्हें ब्लू कलर के कपड़े पहन कर आना था और जिन्हें लगता था कि यह लड़की होगी उन्हें पिंक कलर के कपड़े पहन कर पार्टी में आना था।

रिटर्न गिफ्ट के तौर पर सभी को कस्टमाइज्ड ब्रेसलेट्स, पॉकेट स्क्वॉयर्स दिए गए। गौरतलब है कि पिछले हफ्ते मुंबई के इस्कॉन टेंपल में ईशा के लिए पहली बेबी शॉवर पार्टी आयोजित कराई गई थी। उस पार्टी में उसने लाल रंग का डिजाइनर लहंगा पहना था जिसे नीता लूला ने डिजाइन किया था।

View this post on Instagram

#eshadeol #bharat #picsfrompersonalalbum

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App