धर्मेंद्र व हेमा मालिनी को दूसरे कलाकारों के साथ देखना पसंद नहीं करती थीं ईशा देओल, बार-बार देखती थीं मां की यह फिल्म

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र को दूसरे कलाकारों के साथ देखना ईशा देओल को पसंद नहीं था। इस बात का खुलासा खुद उन्होंने इंटरव्यू में किया था।

esha deol, hema malini, dharmendra
बॉलीवुड ऐक्ट्रेस हेमा मालिनी, धर्मेंद्र और ईशा देओल (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर ऐक्ट्रेस हेमा मालिनी और ऐक्टर धर्मेंद्र की जोड़ी हिंदी सिनेमा की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। दोनों ने रील से लेकर रियल लाइफ तक अपने अंदाज से लोगों का खूब दिल जीता है। फिल्मों में दोनों की केमिस्ट्री को भी खूब पसंद किया जाता था। लेकिन कई फिल्में ऐसी भी थीं, जिसमें धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने अलग-अलग लोगों के साथ काम किया। हालांकि यह बात उनकी बड़ी बेटी ईशा देओल को पसंद नहीं थीं। उन्हें स्क्रीन पर माता-पिता को किसी और कलाकार के साथ देखना अजीब लगता था।

ईशा देओल ने इस बात का खुलासा खुद पिंकविला को दिए इंटरव्यू में किया था। ईशा देओल ने इस बारे में कहा था, “अपने बचपन की तरफ आऊं तो मां के कमरे में वीएचएस कैसेट क एक लाइब्रेरी हुआ करती थी। स्कूल के बाद मैं अपनी पसंद की फिल्म चुनती थी और देखती थी। ‘सीता और गीता’ मैं दिन में कई बार देखती थी, क्योंकि यह मेरी पसंदीदा फिल्म थी।”

ईशा देओल ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “एक बच्चे के तौर पर स्क्रीन पर मुझे मां को किसी और कलाकार के साथ देखना थोड़ा अजीब लगता था। यही चीजें पापा के साथ भी थीं। हालांकि मैं कभी भी उन्हें अपनी ना पसंद नहीं बता पाई थी। समय के साथ, मुझे फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ भी काफी पसंद आने लगी थी।”

बता दें कि ईशा देओल कई बार अपनी मां हेमा मालिनी की फिल्म की शूटिंग पर भी गई हैं। इससे जुड़ा अपना अनुभव साझा करते हुए उन्होंने कहा था, “हम अकसर मां के साथ उनकी शूटिंग पर जाया करते थे। उनकी फिल्म ‘रिहाई’ की शूटिंग गुजरात में हुई थी। उसे देखना बहुत ही मजेदार था, क्योंकि उसमें कई कलाकार थे।”

ईशा देओल ने इस बारे में आगे कहा था, “मेरी सबसे पहली याद है मां को शूटिंग के लिए तैयार होते हुए देखना। एक बच्चे के तौर पर उनके आसपास हो रही गतिविधियों को रोजाना सुबह देखना मजेदार होता था। उनके हेयरड्रेसर, मेकअप मैन और कई लोग उनके आसपास ही रहते थे। मुझे उनकी कलरफुल लिपस्टिक बहुत पसंद होती थी, लेकिन अंत में मैं उन्हें तोड़ ही देती थी।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
FILM REVIEW: जिद्दी जज्बे की कहानी है ‘मेरी कॉम’
अपडेट