ताज़ा खबर
 

शाहरुख के साथ काम करने को बेकरार हुईं अजय देवगन की एक्ट्रेस

एरिका ने इससे पहले खुलासा किया था कि उनके दोस्त अजय की पत्नी काजोल के बहुत बड़े फैन हैं। उन्होंने काजोल और शाहरुख के साथ बोले चूड़ियां गाने पर डांस किया है। एक्ट्रेस ने कहा कि शाहरूख के साथ काम करना मेरे लिए किसी बहुत बड़े सपने के सच होने जैसा है।

ajay devgan, erika kaar, shahrukh khan, shivaayशिवाय की एक्ट्रेस करना चाहती हैं शाहरूख खान के साथ काम। Photo Source: Indian Express

इस बात को सभी जानते हैं कि शाहरुख और अजय अच्छे दोस्त नहीं है। कई मौकों पर हमने इन एक्टर्स को एक-दूसरे के विरुद्ध खड़े देखा है। जबकि काजोल और शाहरूख करीबी दोस्त हैं लेकिन दोनों एक्टर के बीच कभी ऐसी बॉन्डिंग नहीं हुई। भविष्य में भी दोनों के बीच संबंध बेहतर होने के आसार कम ही नजर आ रहे हैं। अब इन दोनों के बीच इस दुश्मनी को बढ़ने की एक और वजह मिल गई है। दरअसल, अजय की शिवाय के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली एरिका कार शाहरूख के साथ काम करने की चाहत रखती हैं। जी हां, हाल ही में दिए एक साक्षात्कार में एक्ट्रेस ने कहा कि शाहरूख ना केवल एक सज्जन शख्स हैं बल्कि वो एक बेहतर कलाकार भी हैं। जब उनसे पूछा गया कि वो भविष्य में किस अभिनेता के साथ काम करना चाहती हैं तो उन्होंने कहा शाहरूख। वो चेहरे से ही काफी नम्र दिखाई देते हैं। मुझे लगता है वो बहुत अच्छे व्यक्ति हैं। मैंने उन्हें केवल कभी खुशी कभी गम में देखा है। लोगों ने मुझे बताया है कि वो एक बेहतर एक्टर हैं।

‘MS Dhoni- द अनटोल्ड स्टोरी’ के बारे में धोनी और सुशांत सिंह राजपूत ने क्या कहा, वीडियो देखें

एरिका ने इससे पहले खुलासा किया था कि उनके दोस्त अजय की पत्नी काजोल के बहुत बड़े फैन हैं। उन्होंने काजोल और शाहरुख के साथ बोले चूड़ियां गाने पर डांस किया है। एक्ट्रेस ने कहा कि शाहरूख के साथ काम करना मेरे लिए किसी बहुत बड़े सपने के सच होने जैसा है। लेकिन इससे पहले वो चाहती हैं कि लोग उनकी पहली फिल्म को पसंद करें। कार ने कहा- मुझे लगता है कि लोगों को मेरी पहली फिल्म देखनी चाहिए। इसके बाद वो बताएं कि मैं अभिनय कर सकती हूं या नहीं। तब शायद शाहरूख मुझे अपने साथ काम करने के लिए बुलाएं।

Read Also: अजय देवगन की शिवाय का तीसरा गाना रिलीज, बाप-बेटी का रिश्ता दिखा रहा है गाना

बता दें कि शिवाय को प्रोड्यूस और डायरेक्ट अजय देवगन ने किया है। एरिका को अजय के साथ काम करना काफी पसंद आया। उन्होंने बताया कि शूटिंग के वक्त कई बार वो मुझसे सलाह लिया करते थे। इस वजह से मुझे काफी कंफर्टेबल महसूस हुआ, जो मेरी जैसी नई एक्ट्रेस के लिए जरूरी था। मेरी पहली फिल्म होने के बावजूद उन्होंने मुझे काफी सम्मान दिया। उन्होंने मुझपर विश्वास किया। दीवाली के मौके पर यानि 28 अक्टूबर को फिल्म रिलीज होगी।

Read Also: लिस्बन की सड़कों पर इस तरह शाहरुख और अबराम ने की मस्ती

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘सरबजीत’ की ख्वाहिश पाकिस्तानी कलाकारों पर लगे बैन
2 ‘सलमान खान अपना बयान वापस नहीं ले सकते तो पाकिस्तान में रिलीज करें फिल्में’
3 अमिताभ बच्चन ने आखिर क्यों कहा आमिर मुझसे बेहतर हैं