ताज़ा खबर
 

सुशांत केस में आध्यात्मिक गुरु की ‘एंट्री’, कहा- रिया ने मुझसे करवाया था एक्टर का इलाज, पूर्व CM के इलाज का भी दावा

Sushant Singh Rajput: मोहन सदाशिव जोशी के मुताबिक रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने उनसे संपर्क किया था। पिछले साल नवंबर में...

Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty, Entry of spiritual master in Sushant case, Riya Chakraborty, Spiritual Masterसुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत , दूसरी तरफ रिया

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक के बाद एक कई दावे और खुलासे हो रहे हैं। इस मामले में एक और दावा किया जा रहा है, जिसके मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के इलाज के लिए कथित तौर पर एक आध्यात्मिक गुरु की मदद ली थी। खुद को आध्यात्मिक गुरु के तौर पर पेेश करने वाले मोहन सदाशिव जोशी ने दावा किया है कि रिया चक्रवर्ती (Rheaa Ckraborty) ने उनसे संपर्क किया था। जोशी ठाणे के रहने वाले हैं।

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक- आध्यात्मिक गुरु मोहन सदाशिव जोशी ने अपने दावे में कहा है कि पिछले साल 22-23 नवंबर को सुशांत औऱ रिया उनसे मिले थे। जोशी ने बताया कि उन्होंने सुशांत का इलाज किया था जिसके बाद वह ठीक हो गए थे। इतना ही नहीं उन्होंने ये दावा भी किया कि सुशांत और रिया के साथ अगले दिन उन्होंने दिन में खाना भी खाया था। उन्होंने दावा किया कि रिया ने उनसे संपर्क किया और बताया था कि सुशांत डिप्रेशन में हैं।

सदाशिव जोशी ने यह भी दावा किया है उन्होंने सुशांत ही नहीं बल्कि बिजनेसमैन धीरूभाई अंबानी और कर्नाटक के एक पूर्व सीएम का भी इलाज किया था। 70 साल के जोशी ने बताया कि वह कैसे इलाज करते हैं। उन्होंने कहा- वह अपने हाथों से एक पॉजिटिव एनर्जी छोड़ते हैं। सुशांत उनके इलाज के बाद 90 पर्सेंट तक ठीक हो गए थे।

बताते चलें इससे पहले सुशांत सिंह को लेकर ऐसी खबर भी आई थी कि रिया सुशांत पर ‘ब्लैक मैजिक’ करती थीं। खबर आई थी कि सुशांत के घर में एक तांत्रिक भी आता था, जो पूजा-पाठ के अलावा सुशांत का इलाज भी करता था।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हर दिन अलग-अलग तरह की थ्योरी और दावे सामने आ रहे हैं। दिवंगत अभिनेता की मौत के मामले में उनके परिवार द्वारा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज कराने के बाद अब मामले की जांच सीबीआई कर रही है। उधर प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी ने भी मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है और रिया समेत तमाम लोगों से पूछताछ में जुटी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘दृश्यम’ के डायरेक्टर निशिकांत कामत के निधन की उड़ी अफवाह, रितेश देशमुख ने किया खंडन
2 धोनी की तरह रिटायर हो जाएं या खुद को आडवाणी बनता देखें- बोले कुणाल कामरा, यूजर्स थर्ड ग्रेड कॉमेडियन कह करने लगे ट्रोल
3 पिता थे बड़े बिजनेसमैन फिर भी श्रीकृष्णा के ‘दुर्योधन’ को रहना पड़ा स्लम में, जानिये- पूरा किस्सा
ये पढ़ा क्या?
X