scorecardresearch

Bigg Boss में ‘गोल्डन बॉय’ सनी नानासाहेब की एंट्री? जानिये कितना सोना पहनते हैं

Bigg Boss-16 में वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर सोशल मीडिया फेम गोल्डन बॉय का नाम सामने आ रहा है।

Bigg Boss में ‘गोल्डन बॉय’ सनी नानासाहेब की एंट्री? जानिये कितना सोना पहनते हैं
बिग बॉस में गोल्डन बॉय की एंट्री होने की खबर (फोटो-इंस्टाग्राम-sunnynanasahebwaghchoure)

बिग बॉस-16 (Bigg Boss-16) में अब वो वक्त आ गया है। सभी कंटेस्टेंट कई दिनों से उम्मीद लगाए बैठे हैं कि कोई वाइल्ड कार्ड आए। ‘इमली’ फेम और सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqeer) के दोस्त फहमान खान (Fahmaan Khan) भी बिग बॉस में गए थे, जिन्हें वाइल्ड कार्ड एंट्री बताया जा रहा था। लेकिन एक ही दिन में वो अपने अपकमिंग शो का प्रमोशन करके बाहर आ गए। ये घरवालों के लिए एक प्रैंक था पर अब असली वाइल्ड कार्ड एंट्री का वक्त आ गया है।

जी हां! सोशल मीडिया पर गोल्डन बॉय के नाम से मशहूर सनी नानासाहेब वाघचौरे (Sunny Nanasaheb Waghchoure) के घर में वाइल्ड कार्ड बनकर जाने की खबरें तेज हैं। ये खबर सनी नानासाहेब वाघचौरे के सोशल मीडिया पोस्ट के बाद वायरल हो रही है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर बिगबॉस के लोगों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,”आखिरकार सपना पूरा हो रहा है।#Biggboss।” जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वो जल्द बिग बॉस में एंट्री लेने वाले हैं।

सोने से लदे रहते हैं सनी नानासाहेब
बता दें कि उन्हें गोल्डन बॉय इसलिए कहा जाता है कि क्योंकि वो ऊपर से नीचे तक पूरी तरह सोने से लदे हुए हैं। अब तक एमसी स्टैन (MC Stan) की चेन और अंगूठी चर्चा में थी, लेकिन अगर सनी बिग बॉस में एंटर करते हैं तो सबका ध्यान उनके गले में पड़ी गोल्ड की भारी जंजीरों पर टिकने वाली हैं।

इस कारण सोशल मीडिया पर मशहूर हैं
बता दें कि सनी वाघचौरे अपने एक साथी के साथ सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहते हैं। दोनों को गोल्डन गायज कहते हैं। सनी पुणे से हैं और जानकारी के मुताबिक वो आमतौर पर ढाई से तीन किलो सोना पहनते हैं। इसके अलावा उन्हें महंगी कारों के लिए भी जाना जाता है।

बता दें कि सनी की इंस्टाग्राम के बाद से ही ये खबर तेज हो गई है कि वो बिग बॉस में जाने वाले हैं। हालांकि चैनल या शो के मेकर्स की ओर से इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन ये तय है कि बिग बॉस में जल्द ही कोई नया कंटेस्टेंट आने वाला है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 28-11-2022 at 04:43:39 pm
अपडेट