ताज़ा खबर
 

लिव-इन रिलेशनशिप के बारे में क्या कह गईं कंगना

हिंदी फिल्मों की ‘क्वीन’ अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा है कि उनकी आगामी फिल्म ‘कट्टी-बट्टी’ लिव-इन रिलेशनशिप पर आधारित नहीं है।

Author August 29, 2015 11:13 AM

हिंदी फिल्मों की ‘क्वीन’ अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा है कि उनकी आगामी फिल्म ‘कट्टी-बट्टी’ लिव-इन रिलेशनशिप पर आधारित नहीं है। यह भावुकता से भरी फिल्म है।

फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिट्नर्स’ की बड़ी कामयाबी के बाद सभी कंगना से एक और रोमांटिक कॉमेडी की उम्मीद कर रहे हैं।

कंगना ने यहां फिल्म का प्रचार करने के दौरान बताया, फिल्म ‘कट्टी-बट्टी’ लिव-इन रिलेशनशिप पर आधारित नहीं है। लोगों के बीच फिल्म को लेकर कई तरह की अफवाहें फैली हुई हैं। फिल्म में लिव-इन शायद तीन मिनट के लिए है, जो गाने के जरिए है।

इसलिए ‘कट्टी-बट्टी’ लिव-इन रिलेशनशिप पर नहीं है। मुझे लिव-इन रिलेशनशिप के बारे में कुछ नहीं पता है, इसलिए बेहतर होगा कि मैं इस बारे में कुछ न कहूं।’

अभिनेत्री ने यह भी बताया कि निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उनका किरदार एक बेहद भावुक लड़की का है। कंगना ने यह भी बताया कि फिल्म में उनका किरदार रहस्यमयी है।

इस फिल्म से इमरान खान लगभग दो साल के अंतराल के बाद वापसी कर रहे हैं। ‘कट्टी-बट्टी’ 18 सितंबर को प्रदर्शित होने जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App