ताज़ा खबर
 

प्रोड्यूसर से बहस के चलते साथ निभाना साथिया शो से निकाली जा सकती है तान्या शर्मा

कहा जा रहा है कि शो ​की क्रिएटिव टीम को तान्या शर्मा के काम करने के ​तरी​के को लेकर काफी दिक्कत हो रही है।

शो ​की क्रिएटिव टीम को तान्या शर्मा के काम करने के ​तरी​के को लेकर काफी दिक्कत हो रही है।

साथ निभाना साथिया इंडियन टेलीविजन पर आने वाले सीरियल्स में से एक है। स्टार प्लस पर आने वाले इस शो ने काफी अभिनेत्रियों के करियर ग्राफ को आगे बढ़ाया है। उन्हीं में एक है अभिनेत्री तान्या शर्मा है जो इस शो में गोपी की बेटी का रोल निभा रही हैं। सूत्रों की माने तो उन्हें शो की प्रोड्यूसर के साथ बहस करने के चलते शो से बाहर निकाला जा सकता है।

कहा जा रहा है कि शो की क्रिएटिव टीम को तान्या शर्मा के काम करने के तरीके को लेकर काफी दिक्कत हो रही है। मामला तब और बढ़ गया जब शो की प्रोड्यूसर रश्मी शर्मा ने उन्हें बातचीत के लिया बुलाया। दोनों के बीच इस मसले पर बातचीत हुई लेकिन दोनों के बीच की बातचीत बहस में बदल गई और तान्या शर्मा से यह शो छोड़ने के लिए कहा गया।

सूत्रों की मानें तो 20 जनवरी तान्या शर्मा की शूटिंग का आखिरी दिन हो सकता है। वहीं जब तान्या से इस बारें में पूछा जा गया तो उन्होंने कहा कि वह कहीं नहीं जा रही हैं। उनकी और रश्मी के बीच बातचीत काम को लेकर हुई थी उन्होंने कहा कि शो में उन्हें आगे एक मां का रोल निभाना है और वह इस रोल को निभाने में काफी असहज महसूस कर रही हैं।

खैर मामला कुछ भी हो लेकिन खबरें तो ऐसी ही आ रही है कि तान्या जल्दी ही शो में नजर नहीं आएगी और जल्द ही शो के मेकर्स उनके भविष्य का फैसला करेंगे। हालांकि इस बारें में शो के निर्माताओं की ओर से इस बात की पुष्टि का इतंजार है।

वीडियो: बिग बॉस 10: शादी के घर में तबदील हुआ बिग बॉस का घर, मोनालिसा को ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत ने किया प्रपोज़

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App