ताज़ा खबर
 

चिरंजीवी की वापसी का जश्न मना रहे तेलुगू सितारे, ट्विटर पर आई बधाई देने वालों की बाढ़

कैदी नंबर 150 चिरंजीवी की 150वीं फिल्म है और यह उनके बेटे राम चरण द्वारा निर्मित है।

तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री कैदी नंबर 150 के साथ बड़ी धूमधाम से मेगास्टार चिरंजीवी की वापसी का जश्न मना रही है।

तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री कैदी नंबर 150 के साथ बड़ी धूमधाम से मेगास्टार चिरंजीवी की वापसी का जश्न मना रही है। बुधवार को रिलीज हुई इस फिल्म से न सिर्फ चिरंजीवी के फैन्स खुश हैं बल्कि तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के सितारों ने ट्विटर पर 61 वर्षीय अभिनेता को शुभकामनाएं दीं।

अभिनेता राम पोथिनेनी ने ट्विटर पर कैदी नंबर 150 सबसे बड़ी फिल्म बताते हुए चिरंजीवी को बधाई दी। लेखक और फिल्मकार बी. वी. एस. रवि ने कहा कि हर किसी को मनोरंजन सम्राट के आगमन का इंतजार था। निर्देशक मधुरा श्रीधर ने अपने ट्वीट में लिखा कि नौ साल बाद चिरंजीवी को देखना काफी उत्साजनक है।

चिरंजीवी करीब दस साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर लौटे हैं। उनके फैन्स के लिए एक लंबे इंतजार के बाद अब यह फिल्म आई है। कैदी नंबर 150 चिरंजीवी की 150वीं फिल्म है और यह उनके बेटे राम चरण द्वारा निर्मित है। इसके अलावा चिरंजीवी के बेटे राम चरण की भी इस फिल्म में एक खास रोल में दिखाई देंगे।। बताया जा रहा है राम चरण फिल्म में एक गाने पर थिरकते हुए नजर आएंगे।

चिरंजीवी की यह फिल्म तमिल फिल्म कथ्थी की रीमेक है। चिरंजीवी के अलावा इस फिल्म में काजल अग्रवाल और तरुण अरोड़ा भी शामिल हैं। इस फिल्म का संगीत देवी श्री प्रसाद ने दिया है। फिल्म ने पहले ही अमेरिका में अपने प्रीमियर शो कर 10 लाख डॉलर की कमाई कर ली है। फिल्म की यह कमाई इस बात को साबित करती है कि विश्वभर में चिरंजीवी के प्रशंसकों बड़ी संख्या में हैं। शुरुआती प्रीमियर शो की रिपोर्ट के साथ यह अनुमान भी लगाया जा रहा है बॉक्स-ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

वीडियो: बिग बॉस 10, 10 जनवरी 2016: मनु, मनवीर ने चालाकी से किया टिकट टू फिनाले टास्क में क्वालिफाई

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है मेहर रिस्की और राजू पंजाबी का ये हरियाणवी गाना
2 Ok Jaanu के एक्टर आदित्य रॉय कपूर को है मणिरत्नम के मुंह से अपनी तारीफ सुनने का इंतजार
3 कलर्स के टीवी शो ससुराल सिमर का से होने वाली है लीड एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की विदाई
ये पढ़ा क्या?
X