ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड के इस एक्टर ने आलिया का नाम सुनते ही ठुकराई फिल्म, कहा-उसके साथ नहीं करूंगा रोमांस

दरअसल इस फिल्म में इमरान खान को आलिया के अपोजिट कास्ट किया जा रहा था और उन्हें आलिया से रोमांस करना था। लेकिन इमरान ने यह कहकर ये ऑफर ठुकरा दिया कि वह अपनी कजिन सिस्टर के साथ रोमांटिक सीन नहीं कर सकते।
आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो से ली गई तस्वीर।

आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग और टैलेंट की वजह से बॉलीवुड में मजबूत पकड़ बना चुकी हैं। उड़ता पंजाब और हाईवे जैसे फिल्मों में अपनी एक्टिंग से साबित कर दिया है कि वह केवल अपने फैमिली बैग्राउंड के दम पर नहीं अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में अपनी जगह बना पाई है। जल्द ही शाहरुख खान के साथ उनकी फिल्म डियर जिंदगी आने वाली है। इस सबके के बावजूद बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी ने आलिया के साथ काम करने से इंकार कर दिया है। अगर आप सोच रहे हैं कि आलिया भट्ट और इमरान हाशमी के बीच कोई अनबन चल रही है तो बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है। इस ना की वजह कुछ और है।

दरअसल इस फिल्म में इमरान खान को आलिया के अपोजिट कास्ट किया जा रहा था और उन्हें आलिया से रोमांस करना था। लेकिन इमरान ने यह कहकर ये ऑफर ठुकरा दिया कि वह अपनी कजिन सिस्टर के साथ रोमांटिक सीन नहीं कर सकते। खबर है कि इमरान के इस ना के बाद फिल्ममेकर काफी नाराज हुए थे। बता दें कि फिलहाल इमरान हाशमी अपनी फिल्म राज रीबूट के प्रमोशन में बिजी हैं। वहीं आलिया भट्ट् वरुण धवन के साथ अपनी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया की शूटिंग में बिजी हैं। आलिया भट्ट और वरुण धवन इससे पहले फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर और हमप्टी शर्मा की दुल्हनिया में साथ नजर आ चुके हैं। हाल ही में सोनम कपूर ने भी इच्छा जताई थी कि वह अपने भाई और आलिया को साथ देखना चाहती हैं।

आलिया ने हर्ष की फिल्म मिर्जिया का टाइटल ट्रैक सुनने के बाद इसकी तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने बेहतरीन फिल्म के डायरेक्टर राकेश ओम प्रकाश मेहरा और उनकी टीम को बधाई भी दी थी। तारीफों भरा आलिया का ट्वीट देखने के तुरंत बाद हर्ष ने आलिया ने थैंक्यू कहा। इस पर सोनम कपूर ने मौके का फायदा उठाते हुए अपनी इच्छा साफ-साफ बता दी। सोनम ने आलिया भट्ट और भाई हर्षवर्ध को टैग करते हुए ट्वीट किया, तुम दोनों को एक फिल्म साथ करनी चाहिए।

बता दें कि हर्षवर्धन मिर्जिया की शूटिंग के अह डायरेक्टर विक्रमादित्य की फिल्म भावेश जोशी पर काम कर रहे हैं। वहीं आलिया अपनी फिल्म डियर जिंदगी के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं।

Read Also:भाई हर्षवर्धन कपूर और आलिया भट्ट को साथ देखना चाहती हैं सोनम कपूर

Water baby for life 💦

A photo posted by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

The Pursuit of Happiness 📢

A photo posted by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.