ताज़ा खबर
 

Baadshaho Box Office Collection: बादशाहो की हुकूमत जारी, 100 करोड़ के क्लब से एक कदम दूर है फिल्म!

Baadshaho Box Office Collection: दर्शकों को भा रही है अजय देवगन और इमरान हाशमी की बादशाहो, बॉक्स ऑफिस पर दूसरे हफ्ते भी फिल्म की पकड़ है मजबूत।

Baadshaho Box Office Collection: अजय देवगन की बादशाहों में देखने को मिल रहा है भरपूर एक्शन।

बादशाहो जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली फिल्म बनने वाली है। फिल्म की कमाई में बेशक थोड़ी गिरावट आई है लेकिन इसके बावजूद भी यह मजबूती से बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत बनाए हुए है। 9 दिनों में फिल्म की कमाई 68.24 करोड़ रुपए हो गई है। जिसका मतलब है कि अजय देवगन और इमरान हाशमी की इस फिल्म ने मुनाफा कमाना शुरू कर दिया है क्योंकि यह फिल्म 80 करोड़ रुपए के बजट में बनी है। दूसरे हफ्ते भी जिस तरह से फिल्म ने 2 करोड़ से ऊपर की कमाई के आंकड़े को बरकरार रखा है उससे लगता है कि यह नई रिलीज हुई फिल्मों को जबर्दस्त टक्कर दे रही है। दर्शको के सिर से अभी बादशाहो का सुरूर उतरा नहीं है।

ऐसा माना जा रहा था कि सनी देओल और बॉबी देओल की पोस्टर ब्वॉयज की वजह से बादशाहो की कमाई में काफी गिरावट आएगी लेकिन अभी तक ऐसा होता हुआ नजर नहीं आ रहा है। 1 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म दूसरे हफ्ते भी दर्शकों पर अपनी पकड़ मजबूत बनाए हुए है। बॉलीवुड लाइफ के अनुसार अगर आकंड़ो पर ध्यान दिया जाए तो फिल्म ने अभी तक भारत में 68.24 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। शुक्रवार को फिल्म ने 12.60 करोड़, शनिवार को 15.60 करोड़, रविवार को 15.10 करोड़, सोमवार को 6.82 करोड़, मंगलवार को 6.12 करोड़, बुधवार को 4.30 करोड़, गुरुवार को 3.60 करोड़, शुक्रवार को 2.10 करोड़, शनिवार को 2.60 करोड़ रुपए की कमाई की। इसके साथ ही फिल्म की कमाई 68.24 करोड़ रुपए हो गई है।

HOT DEALS
  • BRANDSDADDY BD MAGIC Plus 16 GB (Black)
    ₹ 16199 MRP ₹ 16999 -5%
    ₹1620 Cashback
  • Jivi Energy E12 8 GB (White)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹0 Cashback

बादशाहो ने शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म जब हैरी मेट सेजल के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। इतना ही नहीं अजय देवगन के लिए अच्छी खबर यह है कि इस फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 95 करोड़ से आस-पास पहुंच चुका है। यानि 100 करोड़ क्लब में शामिल होने से यह फिल्म कुछ ही कदम दूर है।

यदि यह फिल्म 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले पाती है तो यह अजय देगवन की यह 7वीं ऐसी फिल्म होगी जो 100 करोड़ क्लब में शामिल होगी। फिल्म मे इमरान हाशमी और सनी लियोनी की जोड़ी पहली बार पर्दे पर नजर आई है लेकिन यह फिल्म में एक्टिंग करते नजर नहीं आएंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App