ताज़ा खबर
 

इन दो फिल्मों को देख इमरान हाशमी खूब रोए थे, पत्नी भी नहीं रोक पाईं थीं आंसू

इमरान हाशमी के करियर की बात करेंं तो 'फुटपाथ' फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। हालांकि उनको साल 2004 में आई फिल्म 'मर्डर' से पहचान मिली। इसके बाद 2005 में इमरान ने कई सफल फिल्में दीं वहीं 2006 में रिलीज फिल्म 'गैंगस्टर' की भी काफी चर्चा रही।

Emraan Hashmi, Emraan Hashmi cried to watch Saaransh and Zakhm, इमरान हाशमी, emraan hashmi wife Parveen Shahani eyes tears, Entertainment News, Bollywood News, hamari adhuri kahani,इमरान हाशमी एक लोकप्रिय बॉलीवुड एक्टर हैं।

इमरान हाशमी बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं जिनकी फिल्मों में निभाए किरदारों के बजाय उनके किसिंग सीन्स की ज्यादा होती है। अब तक करीब 46 फिल्मों मे काम कर चुके इमरान हाशमी ने कई हिट फिल्मेंं दी हैं लेकिन इमरान के दिल के करीब तीन ही फिल्में हैं जिनको देखकर वो खूब रोए थे। इमरान हाशमी ने इसका खुलासा बीबीसी को दिए एक इंटरव्यू में किया था।

7 जून 2015 के बीबीसी पर छपे उनके इंटरव्यू के मुताबिक अनुपम खेर की फिल्म ‘सारांश’ और अजय देवगन की फिल्म ‘जख्म’ इमरान हाशमी के दिल के काफी करीब हैं। इंटरव्यू में इन दो फिल्मों का जिक्र करते हुए इमरान ने कहा था, ‘सिर्फ दो ही ऐसी फ़िल्में थीं जिन्हें देखकर मैं खूब रोया था, एक सारांश और दूसरी ज़ख़्म।’ इसके अलावा इमरान हाशमी ने साल 2015 में रिलीज हुई अपनी फिल्म हमारी अधूरी कहानी का भी जिक्र करते हुए कहा कि ये तीसरी ऐसी फिल्म है जिसने ना सिर्फ मुझे बल्कि मेरी पत्नी परवीना साहनी को बहुत रुलाया।

गौरतलब है कि अनुपम खेर की फिल्म ‘सारांश’ 25 मई 1984 को रिलीज हुई थी। राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म ने महेश भट्ट को नाम और यश दिया। हालांकि इससे पहले शबाना आजमी के साथ अर्थ फिल्म बना चुके थे जिसकी उन दिनों काफी चर्चा थी। सारांश फिल्म में पहले संजीव कुमार को कास्ट किया गया था। हालांकि बाद में इस फिल्म से अनुपम खेर जुड़ गए जो उनकी पहली फिल्म थी। वहीं अजय देवगन की फिल्म जख़्म भी महेश भट्ट ने ही निर्देशित किए थे। यह फिल्म 1998 में रिलीज हुई थी। इमरान हाशमी महेश भट्ट के परिवार से संबंध रखते हैं।

इमरान हाशमी के करियर की बात करेंं तो ‘फुटपाथ’ फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। हालांकि उनको 2004 में आई फिल्म ‘मर्डर’ से पहचान मिली। इसके बाद 2005 इमरान ने कई सफल फिल्में दीं वहीं 2006 में रिलीज फिल्म ‘गैंगस्टर’ की भी काफी चर्चा रही। ‘गुड बॉय बैड बॉय’, ‘द ट्रेन: सम लाइन्स शुड नेवर बी क्रॉस्ड’, ‘आवारापन’ ‘जन्नत’ और हमारी अधूरी कहानी सहित कई और फिल्मों में नजर आ चुके हैं। हाल ही में वह वेबसीरीज बार्ड ऑफ ब्लड में नजर आए थे। ऋषि कपूर के साथ फिल्म द बॉडी भी कर चुके हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुनीता बेबी ने ‘इसमें तेरा घाटा’ गाने पर डांस कर स्टेज पर जमाया रंग, फैंस में लगी पैसे उड़ाने की होड़
2 हेट स्पीच मामले में गिरफ्तार एक्टर एजाज खान बोले- BJP मुस्लिमों को बनाना चाहती है कोरोना वायरस का खलनायक, ये एजेंडा…
3 पाकिस्तानी टीवी चैनल ने कत्ल के आरोपी की जगह दिखाया आमिर खान का चेहरा, जानें क्या है पूरा मामला
IPL Records
X