ताज़ा खबर
 

ईशा ने होने वाली भाभी श्लोका के लिए दिया भावुक भाषण, अंबानी परिवार में यूं किया वेलकम

पार्टी में ईशा ने अपनी होने वाली भाभी यानी की श्लोका मेहता के लिए एक इमोशनल स्पीच भी दी थी। ईशा ने बेहद खास अंदाज में श्लोका मेहता का अंबानी परिवार में स्वागत किया था।

Author नई दिल्ली | March 30, 2018 11:49 am
हाल ही में मुकेश अंबानी ने बेटे आकाश की सगाई की खुशी में एक पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल हुए थे।

रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी जल्द ही श्लोका मेहता के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इन दिनों बी-टॉउन में आकाश और श्लोका चर्चा का विषय बने हुए हैं। हाल ही में मुकेश अंबानी ने बेटे आकाश की सगाई की खुशी में एक पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल हुए थे। पार्टी में ईशा ने अपनी होने वाली भाभी यानी की श्लोका मेहता के लिए एक इमोशनल स्पीच भी दी थी। ईशा ने बेहद खास अंदाज में श्लोका मेहता का अंबानी परिवार में स्वागत किया था।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, ईशा ने अंबानी परिवार और मेहमानों के सामने कहा, ”आज का दिन बेहद खास है क्योंकि यह पूरा दिल से संबंधित है। आज की थीम हर्ट है। दिलों का मिलना, दिलों का जश्न। मैं और अनंत आज बेहद खुश हैं, मुझे नहीं लगता कि आकाश और श्लोका के लिए अपनी भावनाएं जाहिर करने का आज से बेहतर दिन कोई हो सकता है। हम आकाश को भाई और श्लोका को भाभी पुकार कर बेहद खुश हैं।” ईशा ने कहा, ”रोजी ब्लू डायमंड कंपनी के मालिक हीराकारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका हमारे परिवार का हिस्सा बन गई हैं। हम उनका अपने परिवार में स्वागत करते हैं, लेकिन सच यह है कि वह हमारे परिवार का पहले से ही हिस्सा हैं। दिया (श्लोका की बहन) और मैं स्कूल में एक साथ थे और दिया मेरी पहली बेस्टफ्रेंड है। इस संबंध से श्लोका भी मेरी पहले से ही बेस्ट फ्रेंड हैं। मुझे समय याद नहीं है कि जिस समय से मैं श्लोका को नहीं जानती थी। हम बहनें ही हैं, बस हमारी मां अलग-अलग हैं।”

Mandira bedi, mandira bedi on trollers, mandira bedi bikini photo, goa, Mandira bedi movie, Mandira bedi serial, Mandira bedi marrige

ईशा ने कहा, ”मैं बेहद खुश हूं कि अब मुझे मेरी रियल बहन मिल गई। हमारा परिवार पूरा लगता है इसके पहले मुझे कभी यह एहसास नहीं हुआ। तो स्वागत है श्लोका का हमारे परिवार में।” कहा जा रहा है कि आकाश और श्लोका इस साल दिसंबर तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं, दोनों ने एक ही धीरू भाई अंबानी स्कूल से पढ़ाई की है। आकाश और श्लोका एक दूसरे को बचपन से जानते हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App