ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 12: पानी में थूकने से किचन में पेशाब करने तक, ऐसे कारनामे देख चढ़ गया था सलमान खान का पारा

Bigg Boss 12: ऐसी गंदी और शर्मनाक हरकतें करने वाले प्रतिभागियों की सलमान खान अक्सर क्लास लगाते रहते हैं। लेकिन बार-बार सलमान खान की डांट खाने के बाद भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आने वाले प्रतिभागियों को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाता है।

Bigg Boss Season 12: प्रतिभागियों की गंदी हरकतों पर कई बार सलमान खान का गुस्सा फूटा है।

Bigg Boss Season 12: मशहूर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 को लेकर दर्शकों का उत्साह चरम पर है। हर सीजन की तरह इस सीजन मे भी बिग बॉस के घर के अंदर कई सेलिब्रिटी नजर आएंगे। BIGG BOSS  घर में एंट्री करने वाले मेहमानों की अजीबोगरीब हरकतों को लेकर चर्चे में रहता है। थूक कर पानी पिलाने से लेकर किचन में पेशाब करने और गंदी गालियां देने तक सबकुछ इस शो में अब तक हो चुका है। हालांकि शो को होस्ट कर रहे सलमान खान अब तक कई बार शो के प्रतिभागियों को उनकी इन हरकतों के लिए जमकर लताड़ लगा चुके हैं।

शो के दौरान हर शनिवार को आने वाले ‘वीक एंड का वार’ में सलमान खान ऐसे प्रतिभागियों पर अपना गुस्सा जाहिर हुए और उन्हें चेतावनी भरे लहजे में सख्त हिदायत देते हुए कई बार टीवी पर देखे गए हैं। BIGG BOSS के घर के अंदर हुई हरकतों को लेकर कई बार तो दर्शकों को भी शर्मिंदा होना पड़ा है।

स्वामी ओम ने रसोईघर में किया था पेशाब: बिग बॉस सीजन 10 के प्रतिभागी स्वामी ओम अपनी हरकतों की वजह से काफी चर्चे में रहे थे। स्वामी ओम पर आरोप लगा था कि उन्होंने शो के प्रतिभागी रोहन मेहरा और बानी जे पर मूत्र फेंक दिया था। स्वामी ओम की इस हरकत के बाद सलमान खान ने उनकी जमकर क्लास लगाई थी। इतना ही नहीं इस गंदी और वाहियात हरकत के लिए स्वामी ओम को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। सलमान खान ने कई बार स्वामी ओम की क्लास लगाई थी।

देखें वीडियो :

सीजन 8 में अली कुली मिर्जा की शर्मनाक हरकत: 8वें सीजन में शो के प्रतिभागी रहे अली कुली मिर्जा पर शो की एक महिला प्रतिभागी सोनाली राउत ने घर के अंदर गंभीर आरोप लगाए थे। अली कुली मिर्जा पर आरोप लगे थे कि उन्होंने सोते वक्त सोनाली को गलत तरीके से छूने की कोशिश की। यह गंभीर आरोप लगाने के बाद सोनाली राउत ने अली कुली मिर्जा को शो के प्रसारण के दौरान ही जोरदार थप्पड़ मार दिया था।

देखें वीडियो :

कप में थूक कर पिलाया पानी: यह घटना बिग बॉस सीजन 9 में हुई। शो के कंटेस्टेंट किश्वर मर्चेंट ने ऋषभ के साथ बेहद शर्मनाक हरकत की थी। किश्वर ने ऋषभ को गिलास में थूक कर पानी पीने के लिए दिया था। अनजान ऋषभ इस पानी को पी भी गए थे। हालांकि बाद में इस बात का खुलासा होने पर किश्वर ने सब के सामने माफी भी मांगी थी।

गौतम गुलाटी और डियांड्रा की नजदीकी: बिग बॉस सीजन 8 में मॉडल डियांड्रा और गौतम गुलाटी की नजदीकियों ने दर्शकों को भी शर्मिंदा कर दिया था। शो के दौरान दोनों की नजदीकियां काफी बढ़ गई थीं। दोनों एक साथ बाथरूम में भी काफी समय गुजारते थे। इन हरकतों की वजह से डियांड्रा को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था।

बहरहाल आपको बता दें कि ऐसी गंदी और शर्मनाक हरकतें करने वाले प्रतिभागियों की सलमान खान अक्सर क्लास लगाते रहते हैं। लेकिन बार-बार सलमान खान की डांट खाने के बाद भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आने वाले प्रतिभागियों को शो से बाहर जाना पड़ता है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App