Gandii Baat: ‘मुझे जब गुस्सा आता है तब जुबान पर नहीं रहता कंट्रोल’, ऑडिशन के दौरान अन्वेषी जैन ने खोले दिल के राज

Gandii Baat, ALTBalaji Web Series: एकता कपूर (Ekta Kapoor) की वेब सीरीज गंदी बात (Gandii Baat) फेम एक्ट्रेस अन्वेषी जैन (Anveshi Jain) बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। अन्वेषी जैन का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह...

Anveshi Jain, Gandii Baat, ALTBalaji Web Seriesगंदी बात फेम एक्ट्रेस अन्वेषी जैन की तस्वीर

Gandii Baat, ALTBalaji Web Series: गंदी बात (Gandii Baat) फेम एक्ट्रेस अन्वेषी जैन (Anveshi Jain) सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। यूट्यूब पर अन्वेषी का ‘गंदी बात’ वेब सीरीज के लिए दिया गया ऑडिशन VIDEO खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में अन्वेषी सवालों का बेबाकी से जवाब देते हुए नजर आ रही हैं। इंटरव्यू के दौरान अपनी पर्सनालिटी के बारे में बोलते हुए अन्वेषी कहती हैं कि मैं उन सब चीजों से शुरुआत करना चाहूंगी जिसे मैं बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हूं।

अन्वेषी कहती हैं, ‘मैं अपने आपको लेकर जिस चीज को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हूं वह यह है कि मुझमें धैर्य की थोड़ी कमी है। पहले मुझे काफी जल्दी छोटी-छोटी बात पर गुस्सा आ जाता है लेकिन फिलहाल मैं इसपर काम कर रही हूं जिसके चलते मुझमें काफी बदलाव हुआ है। मैं आप लोगों को यह बात बताना चाहती हूं कि इस बदलाव के बावजूद जब मुझे गुस्सा आता है तो फिर मेरा जुबान पर कंट्रोल नहीं रहता है।’

बता दें कि अन्वेषी ने भोपाल के राजीव गांधी प्रोद्योगिकी विश्‍वविद्यालय से इलेक्‍ट्रिकल एंड इलेक्‍ट्रॉनिक इंजीनियरिंग की है। कॉलेज के बाद मॉडलिंग करियर शुरू करने के साथ ही अन्वेषी ने एंकर के तौर पर भी काम करना शुरू कर दिया था। इसके साथ ही अन्वेषी ने बड़ी संख्‍या में कार्यक्रमों, वेडिंग सेरेमनी, पार्टीज और दूसरे इवेंट्स को भी होस्‍ट किया है। सोशल मीडिया पर अन्वेषी की काफी फैन फॉलोइंग है। अन्वेषी के इंस्टाग्राम एकाउंट पर ही 30 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

अन्वेषी यूट्यूब पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और खुदका एक यूट्यूब चैनल चलाने के साथ ही अन्वेषी जैन नाम से एक ऐप भी चलाती हैं। इस ऐप के माध्यम से अन्वेषी फैंस को कई महत्वपूर्ण जानकारियां और हेल्थी रहने के टिप्स देती हैं। अन्वेषी जैन जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। अन्वेषी इन दिनों गुजराती फिल्‍मों में डेब्‍यू की तैयारी कर रही हैं। वह ‘जी’ मूवी में नजर आने वाली हैं।

Next Stories
1 एक्ट्रेस आशालता वाबगांवकर का 79 साल की उम्र में निधन, ‘जंजीर’ में अमिताभ की मां का किरदार निभा हुई थीं चर्चित
2 ‘कंगना ने शालीनता की हद पार कर दी है’, Kangana Ranaut पर फूटा रेणुका शहाणे का गुस्सा!
3 आपको NCB डिबेट से उठाकर ले जाएगी- अभिनेता नासिर अब्दुल्लाह से बोले संबित पात्रा, पैनलिस्ट को बताने लगे लोमड़ी
यह पढ़ा क्या?
X