बड़ी पजेसिव थीं एकता कपूर, एयरपोर्ट पर लड़कियों पर जूते फेंकने लगी थीं- जितेंद्र ने शेयर किया था किस्सा

एकता कपूर ने एक बार जितेंद्र की फैंस पर एयरपोर्ट पर सैंडल फेंकना शुरू कर दिया था। दरअसल उन्हें ये बिल्कुल भी पसंद नहीं था कि कोई जितेंद्र के पास आए।

Jeetendra Ekta Kapoor
एकता कपूर और जितेंद्र (Photo- Indian Express)

बॉलीवुड एक्टर जितेंद्र की गिनती रोमांटिक हीरोज़ में होती थी। यही वजह थी कि उनकी पॉपुलैरिटी भी काफी ज्यादा थी। एक बार जितेंद्र की महिला फैन्स एयरपोर्ट के बाहर इकट्ठा हो गई थीं। लेकिन उनकी बेटी एकता कपूर को ये बात पसंद नहीं आई और उन्होंने सैंडल से सबकी पिटाई कर दी थी। हालांकि जितेंद्र ने इस दौरान एकता कपूर को रोकने की भी बहुत कोशिश की थी।

टीवी शो ‘The Kapil Sharma Show’ में जितेंद्र ने बताया था, ‘एकता बचपन से बहुत गुस्से में रहती थी। छुट्टियों में मैं अपने बच्चों को लेकर घूमने जाता था। एकता बहुत छोटी थी तो किसी भी बच्चे को ऑटोग्राफ नहीं देने देती थी। इसलिए मैं एयरपोर्ट पर पहुंचते ही सोचता था कि कोई भी बच्चा अगर मुझे मिलने के लिए आया है तो मुझे सिर्फ भागना है। हम लोग एक बार ज़िंबाब्वे घूमने के लिए गए थे तो उस समय मेरा करियर भी पीक पर था।’

एकता कपूर ने बुला ली थी पुलिस: जितेंद्र ने आगे बताया था, ‘वहां एयरपोर्ट पर बहुत सारी महिला फैन्स इकट्ठा हो गई। मेरे साथ एकता भी मौजूद थी। मैं समझ गया कि ये कुछ करेगी। इसने सबको जूते से मारना शुरू कर दिया। अब मैं इसे पकड़ने में लगा हुआ था।’ तुषार कपूर ने बताया था कि एक बार एकता कपूर से मेरी लड़ाई हो गई थी तो मैंने गुस्से में उसे मार दिया था। हम लोग तिरुपति घूमने के लिए गए हुए थे तो एकता को मैंने मार दिया और इसने पुलिस को फोन कर दिया था।

श्रीदेवी को जितेंद्र ने किया था लॉन्च: इस बीच जितेंद्र बोलते हैं, ‘मुझे नहीं पता था अगर पता होता तो मैं इसे जरूर मारता। रेखा एक दिन मुझे बहुत छेड़ रही थी. श्रीदेवी की फिल्म एक बार मैं देख रहा था तो रेखा कह रही थी कि तू इसके साथ काम कर। हालांकि उनकी पहली फिल्म फ्लॉप हो गई थी। इसके बाद श्रीदेवी को कोई लेने को तैयार नहीं था। मेरे पास डायरेक्टर आए तो मैंने भी कह दिया था कि ठीक है कोई दिक्कत नहीं है मैं उनके साथ काम करने के लिए तैयार हूं। मैंने उन्हें लॉन्च करने में कोई भूमिका नहीं निभाई थी।’

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।