जितेंद्र के सेट से एकता कपूर को रखा जाता था दूर, नहीं दी जाती थी एंट्री; एक्टर की हिरोइनें थीं वजह

एकता कपूर ने कपिल शर्मा के शो पर बताया कि जितेंद्र की हिरोइनों के कारण उन्हें सेट पर एंट्री नहीं दी जाती थी।

ekta kapoor, jeetendra, the kapil sharma show
कपिल के शो पर दिखे एकता कपूर और जितेंद्र (Photo-Bollywood Now/YouTube)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जितेंद्र ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई है। जितेंद्र ने फिल्म ‘गीत गाया पत्थरों ने’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था और इसके बाद वह कई हिट फिल्मों में नजर आए थे। लेकिन जितेंद्र जब भी शूटिंग कर रहे होते थे तो उनकी बेटी एकता कपूर को उनके सेट से दूर रखा जाता था। इतना ही नहीं, एकता कपूर को सेट पर एंट्री तक नहीं दी जाती थी। इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि जितेंद्र की हिरोइनें थीं।

जितेंद्र से जुड़ी इस बात का खुलासा खुद एकता कपूर ने कपिल शर्मा के कार्यक्रम ‘द कपिल शर्मा शो’ में किया। शो पर दिवाली स्पेशल एपिसोड में एकता कपूर पिता जितेंद्र संग नजर आईं, जहां उन्होंने कपिल शर्मा और बाकी कलाकारों संग मस्ती मजाक करने के साथ-साथ अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से भी सुनाए।

एकता कपूर ने कपिल शर्मा के शो पर इस बारे में कहा, “मैं पापा को लेकर काफी सतर्क थी। मैं पापा को किसी के साथ भी शूटिंग करने नहीं देती थी। मुझे पापा के सेट पर जाने नहीं दिया जाता था, क्योंकि मैं हिरोइनों पर हमला कर सकती थी। मुझे बहुत जलन होती थी कि मेरे पापा के साथ कोई काम नहीं करेगा।”

एकता कपूर ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “मेरे पापा के साथ कोई बात करे, मुझे बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता था।” कपिल के शो पर जितेंद्र ने भी एकता कपूर से जुड़े मजेदार किस्से सुनाए। दरअसल, कपिल शर्मा ने उनसे पूछा कि क्या एकता स्कूल जाने में ड्रामा करती थीं? इसपर जितेंद्र ने एकता से जुड़ा रामायण का किस्सा साझा किया।

जितेंद्र ने बताया, “एक बार मुझे बिल्डिंग की छत पर बुलाया गया और कहा गया कि बच्चे रामायण पर कार्यक्रम कर रहे हैं। मैं ड्रामा देखने गया कि भाई एक्टर बन रही है मेरी बेटी। मैं वहां जाकर पूछने लगा कि एकता कहां है। तभी आवाज आई, ‘पापा, मैं यहां हूं, रावण बन रही हूं।” कपिल के शो पर ही एकता कपूर ने इस बात का भी खुलासा किया कि उनकी मां शोभा सिप्पी उन्हें गुल्जार के अलावा किसी और के पैर नहीं छूने देती थीं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
बड़े पर्दे पर दीपिका-बिपाशा आमने सामने, ‘क्रीचर 3डी’ व ‘फाइंडिंग फैनी’ हुई साथ रिलीज़
अपडेट