ताज़ा खबर
 

बच्चा करना फैशन है क्या? बेटे संग एकता कपूर की इस तस्वीर को देखने के बाद लोग पूछ रहे सवाल

एकता कपूर और उनके बेटे की तस्वीर के सामने आने के बाद देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल भी होने लगी। हालांकि तस्वीर को देखने के बाद लोग एकता कपूर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Author February 12, 2019 10:19 AM
एकता कपूर। (फोटो सोर्स- @EKTAKAPOORINSTAGRAM)

एकता कपूर हाल ही में सरोगेसी के जरिए बेटे को जन्म दिया था। एकता कपूर ने बेटे का नाम रवि रखा है। सोमवार को एकता कपूर के बेटे की पहली झलक सामने आई है। एकता और उनके बेटे की तस्वीर के सामने आने के बाद देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल भी होने लगी। हालांकि तस्वीर को देखने के बाद लोग एकता कपूर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

इस तस्वीर में एकता कपूर के बेटे रवि को नैनी ने गोद में लिया हुआ है। इस तस्वीर में एकता कपूर भी नजर आ रही हैं। तस्वीर को देखने के बाद लोग कमेंट बॉक्स में अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- यह अपने बेटे को एक गोद में भी नहीं उठा सकती। फेक मां हमेशा फेक होती है। एक अन्य यूजर ने लिखा- यह मां हैं क्या कुछ और नैनी भी रख ली, क्या मां की भावनाएं आएंगी इसमें? एक यूजर ने लिखा- फैशन बना दिया है बच्चा करने का।वहीं कई सारे यूजर्स ने लिखा कि कृपया अपने बच्चे को खुद गोद में लें। बता दें कि एकता कपूर से मीरा राजपूत और करीना कपूर को भी लोगों ने बच्चों के लिए नैनी रखने के लिए खूब ट्रोल किया था।

देखें लोगों का रिएक्शन-

View this post on Instagram

#ektakapoor with her baby ❤️

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें कि बेटे की नामकरण सेरेमनी में एकता कपूर ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं। पार्टी में उनके भाई तुषार कपूर, भतीजा लक्ष्य और पिता जितेंद्र भी मौजूद रहे। एकता के बेटे के नामकरण पार्टी में बॉलीवुड और टीवी के तमाम दिग्गज सितारों सहित केंद्रीय मंत्रीय स्मृति ईरानी भी नजर आईं। सेलेब्स की लिस्ट में करिश्मा तन्ना, साक्षी तंवर, हितेन तेजवानी, करण पटेल, उर्वशी रौतेला, एरिका फर्नांडिज, पार्थ समथान और पूजा बनर्जी समेत कई स्टार्स के नाम शामिल हैं।

‘उतरन’ एक्ट्रेस ने माइनस 10 डिग्री तापमान में करवाया बिकिनी फोटोशूट, तस्वीरें हुईं वायरल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App