ताज़ा खबर
 

Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Movie Review: प्यार की अलग दास्तां बयां करती है सोनम-राजकुमार राव की यह फिल्म, छिपा है खास संदेश

Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Movie Review: फिल्म में अनिल और सोनम कपूर के अलावा राजकुमार राव और जूही चावला भी लीड भूमिका में हैं। शेली चोपड़ा धर के निर्देशन में बनी फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की कहानी एक अलग तरह की लव स्टोरी है।

Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Movie Review: एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा फिल्म का पोस्टर।

Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Movie Review: अनिल कपूर और सोनम कपूर की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ 1 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म में अनिल और सोनम कपूर के अलावा राजकुमार राव और जूही चावला भी लीड भूमिका में हैं। शेली चोपड़ा धर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ की कहानी एक अलग तरह की लव स्टोरी है। फिल्म को प्रोड्यूस विधु विनोद चोपड़ा ने किया है।

फिल्म में राजकुमार राव ने शाहिल मिर्जा नाम के एक राइटर/डायरेक्टर का रोल अदा किया है। वहीं सोनम कपूर ने स्वीटी नाम की एक ऐसी लड़की का रोल निभाया है जो बचपन से ही शादी के सपने संजोती है। फिल्म में अनिल कपूर ने सोनम कपूर के पिता का किरदार निभाया है। फिल्म में दिखाया जाता है कि एक दिन अनिल कपूर का बेटा कहता है कि हमें जल्दी से स्वीटी की शादी करा देनी चाहिए। जिसके बाद स्वीटी का परिवार उसके लिए लड़का खोजने में जुट जाता है। किसी को भी स्वीटी की भावनाओं के बारे में चिंता नहीं होती है।

वहीं एक दिन शाहिल मिर्जा की मुलाकात स्वीटी से होती है और उसे उससे प्यार हो जाता है। स्वीटी के घरवालों को जब शाहिल के बारे में पता चलता है तो अनिल कपूर भी अपने बेटी की शादी शाहिल से कराने के लिए तैयार हो जाते हैं। वहीं अनिल कपूर जूही चावला से भी फ्लर्ट करते हुए नजर आते हैं। अचानक स्वीटी की जिंदगी में एक भूचाल आ जाता है और वह फैसला करती है कि उसे एक सच पूरी दुनिया से हमेशा छिपाना पड़ेगा। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब स्वीटी के भाई को पता चल जाता है कि स्वीटी का चक्कर शाहिल से नहीं है। यह बात स्वीटी का भाई पूरे परिवार को बताता है तो अनिल कपूर हैरान रह जाते हैं। स्वीटी केवल अपना सच शाहिल यानि राजकुमार राव के साथ शेयर करती है।

यदि आपको भी जानना है कि आखिर कौन-सा सच स्वीटी अपने परिवार से छिपाती है या फिर क्या होता है शाहिल और स्वीटी के रिश्ते का? तो आपको फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख करना पड़ेगा। फिल्म को जनसत्ता.कॉम की ओर से पांच में 2.5 स्टार्स दिए गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मॉस्‍को में रोक लिए गए थे करणवीर बोहरा, भारतीय अफसरों ने की मदद तो सुषमा स्‍वराज को कहा शुक्रिया
2 Super Dancer Chapter 3: लाइव शो में बजा अनुराग बसु का फोन, शिल्पा शेट्टी ने अंजान शख्स के साथ की ऐसी बात सुनकर हंस पड़ेंगे आप
3 Video: ये जवाब देकर ऐश्वर्या को पछाड़ सुष्मिता सेन ने जीत लिया था मिस इंडिया ताज, .2 मार्क्स का था अंतर
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit