ताज़ा खबर
 

Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Full Movie: क्या Tamilrockers फिल्म अनिल-सोनम कपूर की फिल्म को भी कर देगा लीक?

फिल्म Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga को पाइरेटेड वेबसाइट तमिलरॉकर्स लीक कर सकती है। फिल्म की लीक की खबरों को सुनने के बाद 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' सितारों के फैन्स काफी परेशान हैं।

अनिल कपूर की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ का पोस्टर।

Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Full Movie: अनिल कपूर स्टारर फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को सेलेब्स के साथ ही पब्लिक का भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म को लेकर ट्रेड पंडितों ने ऐसे कयास लगाए हैं कि फिल्म पहले फिल्म 2-3 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। लेकिन इसी बीच ऐसी भी चर्चा है कि फिल्म को पाइरेटेड वेबसाइट तमिलरॉकर्स लीक कर सकती है। फिल्म की लीक की खबरों को सुनने के बाद ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ सितारों के फैन्स काफी परेशान हैं।

लीक होने की क्यों हो रही चर्चा-

दरअसल, पाइरेटेड वेबसाइट तमिलरॉकर्स नई रिलीज होने वाली फिल्मों को लीक करने के लिए कुख्यात है। तमिलरॉकर्स ज्यादा नई रिलीज को शिकार बनाते हुए ऑनलाइन लीक कर देती है। इतना ही नहीं लीक के अलावा तमिलरॉकर्स फिल्म को फ्री में डाउनलोड करने का भी दावा करती है। तमिलरॉकर्स पहले साउथ की नई रिलीज ‘मारी-2’, ‘विश्वासम’, मलयालम फिल्म ‘माइकल’ को निशाना बना लीक कर चुकी है। जबकि बॉलीवुड की फिल्म ‘सिंबा’ समेत ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ और ‘उरी’ जैसी फिल्मों को भी लीक कर चुकी है। जिसके बाद ऐसा माना जा रहा है कि तमिलरॉकर्स अनिल कपूर की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ भी लीक कर सकती है।

नहीं बाज आ रहा तमिलरॉकर्स-

फिल्मों को लीक से बचाने के लिए 2.0 की लीक के वक्त गैरकानूनी रूप से चलने वाली वेबसाइट्स के डोमेन को रद्द करने का आदेश दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करीब 2 हजार वेबसाइट्स के डोमेन केवल तमिलरॉकर्स के ही रद्द किए गए थे। इसके बावजूद तमिलरॉकर्स ने मकेर्स की सुरक्षा में सेंध मारते हुए फिल्म के एचडी प्रिंट को लीक कर दिया था। दरअसल 2.0 के मेकर्स ने लीक के बचाने के लिए एक टेक्निकल टीम नियुक्त की थी, लेकिन यह टीम भी फिल्म को लीक से नहीं बचा सकी थी। फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा’ में अनिल कपूर के अलावा सोनम कपूर, राजकुमार राव और जूही चावला लीड भूमिका में हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App