ताज़ा खबर
 

Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Full Movie Leaked Online: Tamilrockers ने अनिल-सोनम कपूर की ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ की लीक

Tamilrockers Leaks Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Full movie online to Download: विधु विनोद चोपड़ा द्वारा प्रोड्यूस 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के लीक होने के बाद माना जा रहा है कि फिल्म की कमाई में काफी प्रभाव पड़ सकता है।

Author February 4, 2019 12:51 PM
‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है।

Tamilrockers Leaks Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Full movie online to Download:  मेकर्स की लाख कोशिशों के बावजूद भी फिल्में लीक होने से नहीं बच पा रही हैं। अब पाइरेटेड वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने अनिल कपूर और सोनम कपूर स्टारर फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ को ऑनलाइन लीक कर दिया है। ‘एक लड़की को देखा लगा तो ऐसा लगा’ से पहले कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ लीक हुई थी। यह कोई पहला या दूसरा मौका नहीं है जब कुख्यात पाइरेटेड वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने फिल्मों को लीक किया है, इसके पहले भी यह वेबसाइट कई नई रिलीज को अपना शिकार बना चुकी है।

विधु विनोद चोपड़ा द्वारा प्रोड्यूस ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ के लीक होने के बाद माना जा रहा है कि फिल्म की कमाई में काफी प्रभाव पड़ेगा। फिल्म रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई की धीमी रफ्तार पकड़ी हुई है और लीक से माना जा रहा है कि फिल्म की कमाई में ब्रेक लग सकता है। ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ ने रिलीज के तीसरे दिन तक केवल 7-8 करोड़ रुपए के बीच की कमाई की है।

बता दें कि ‘मणिकर्णिका’, ‘उरी’ और ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’, ‘जीरो’ और ‘सिंबा’ जैसी फिल्में लीक हो गई थीं। ‘उरी’ के मेकर्स ने फिल्म को लीक होने से बचाने के लिए खुद एक टॉरेंट वेबसाइट में वीडियो अपलोड किया था। जिसे देखने के बाद आपको लगता है कि आप फिल्म देख रहे हैं लेकिन बाद में आपको पता लगता है कि आखिर सच क्या है। ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में राजकुमार राव और जूही चावला भी लीड भूमिका में हैं। फिल्म की लोग तारीफ कर रहे हैं लेकिन माउथ पब्लिसिटी का फिल्म को ज्यादा फायदा नहीं मिला है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App