ताज़ा खबर
 

Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Box Office Collection Day 3: राजकुमार राव के फैन्स नाराज, जानिए फिल्म ने कितनी की कमाई

Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Box Office Collection day 3; देशभर में 1500 स्क्रीन पर रिलीज की गई फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' करीब 30-35 करोड़ के बजट में बनी है। फिल्म में अनिल कपूर और बेटी सोनम कपूर पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं।

फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ का पोस्टर

Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Box Office Collection Day 3: अनिल कपूर और सोनम कपूर की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ रिलीज हो चुकी है। दर्शकों को फिल्म काफी हद तक पसंद आई है। पहले दिन फिल्म ने 3.30 करोड़ रुपए कमए थे। दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने 4.65 करोड़ रुपए जुटाए। रविवार को फिल्म ने 5 करोड़ 58 लाख रुपए की कनाई की। इस हिसाब के फिल्म का अबतक कुल कलेक्शन 13 करोड़ 53 लाख रुपए हो गया है। ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ के आंकड़े अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किए हैं।

तरण ने साथ ही कहा है कि फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है। मेट्रोज में स्पेशली फिल्म बेहतरीन ढंग से ट्रेंड कर रही है। लेकिन दूसरे दिन फिल्म को और भी ज्यादा ग्रो करना चाहिए था, पहले दिन के मुकाबले।

बता दें, देशभर में 1500 स्क्रीन पर रिलीज की गई फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ करीब 30-35 करोड़ के बजट में बनी है। फिल्म में अनिल कपूर और बेटी सोनम कपूर पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। सोनम कपूर इससे पहले भी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

लेकिन अपने पिता के साथ पहली बार एक्टिंग करने और बड़े पर्दे पर दिखने को  लेकर एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं। वहीं अनिल कपूर भी बेटी सोनम के साथ काम कर काफी खुश हैं। फिल्म में अनिल कपूर और सोनम के अलावा जूही चावला और राजकुमार राव भी हैं।

Live Blog

09:43 (IST) 04 Feb 2019
राजकुमार राव के फैन्स नाराज

'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में अनिल कपूर और राजकुमार राव जैसे स्टार्स लीड रोल में हैं। लोगों का कहना है कि राजकुमार राव एक टैलेंट अभिनेता हैं, उन्हें इस तरह की महिला प्रधान फिल्मों में काम नहीं करना चाहिए।

09:07 (IST) 04 Feb 2019
राजकुमार की तारीफ

'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' फिल्म में सितारों की एक्टिंग की तारीफ हो रही है। राजकुमार राव ने साहिल मिर्जा का रोल अदा किया है। लोग सोशल मीडिया पर राजकुमार की जमकर तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि उन्होंने अपनी एक्टिंग से किरदार में जान फूंक दी है।