scorecardresearch

उर्वशी रौतेला को दिग्गज सिंगर ने दिया था शादी का ऑफर, पहले से दो शादियां और 4 बच्चों का पिता

एक्ट्रेस ने बताया कि एक बार उन्हें मिस्र के एक मशहूर सिंगर ने शादी के लिए प्रपोज किया था। हालांकि एक्ट्रेस ने सिंगर का नाम नहीं बताया था।

उर्वशी रौतेला को दिग्गज सिंगर ने दिया था शादी का ऑफर, पहले से दो शादियां और 4 बच्चों का पिता
उर्वषी रौतेला (फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में अपनी जिंदगी से जुड़े तमाम राज साझा किये। इस दौरान उन्होंने एक अजीबो-गरीब शादी के प्रपोजल का खुलासा किया। यह प्रपोजल उन्हें एक सिंगर ने दिया था, जो पहले से शादीशुदा था और उसके 4 बच्चे भी हैं। उर्वशी के मुताबिक इस ऑफर से वो शॉक्ड हो गई थीं और समझ नहीं आ रहा था कि क्या जवाब दें। बाद में किसी तरह मामले को संभाला था और ऑफर ठुकरा दिया था।

उर्वशी को प्रपोज करने वाले सिंगर की हो चुकी हैं 2 शादियां

‘बॉलीवुड हंगामा’ को दिये इंटरव्यू में उर्वशी ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बातचीत की है। इंटरव्यू के दौरान उर्वशी ने बताया कि अक्सर उन्हें मैरिज प्रपोजल मिलते रहते हैं।

लेकिन एक बार उन्हें एक ऐसे व्यक्ति ने शादी के लिए प्रपोज किया, जिसके बारे में जानकर वह खुद हैरान रह गई थीं। एक्ट्रेस ने बताया कि एक बार उन्हें मिस्र के एक मशहूर सिंगर ने शादी के लिए प्रपोज किया था। हालांकि एक्ट्रेस ने सिंगर का नाम नहीं बताया था। उन्होंने कहा कि उन्हें प्रोपोज करने वाले शख्स की पहले से ही 2 शादियां हो चुकी हैं और उनके 4 बच्चें भी हैं।

इस तरह ठुकराया था प्रपोजल

उर्वशी आगे बताती हैं कि उनकी मुलाकात सिंगर से दुबई में हुई थी और वहीं पर उन्हें प्रपोजल मिला था। उन्होंने सिंगर के प्रपोजल को ठुकरा दिया था। उर्वशी कहती हैं कि दोनों के बीच सांस्कृतिक तौर पर जमीन-आसमान का अंतर था। अगर वह प्रपोजल स्वीकार करतीं तो बहुत ज्यादा कल्चरल डिफरेंसेज आ जाते।

उर्वशी कहती हैं कि ऐसे निर्णय लेते समय खासतौर पर महिलाओं को काफी कुछ सोचना पड़ता है, क्योंकि यह सब इतना आसान नहीं होता है। उर्वशी ने बताया कि उनके परिवार में रिश्तों को बहुत अहमियत दी जाती है और सभी मिलजुल कर रहना पसंद करते हैं। ऐसे में इस तरह के प्रपोजल पर गंभीरता से सोचना का सवाल ही नहीं था।

ऋषभ पंत से भी हुआ था विवाद

अभी कुछ दिन पहले उर्वशी रौतेला ने क्रिकेटर ऋषभ पंत के नाम से सुर्खियां बटोरी थीं। दरअसल उर्वशी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि मैं एक शो लिए दिल्ली पहुंची थी और जहां ऋषभ पंत मुझसे मिलने के लिए काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। आगे उर्वशी ने बताया कि जब मैं दिल्ली पहुंची थी तोकाफी थक गयी थी और जिस कारण मैं उनसे नहीं मिल पायी थी। बस फिर क्या था उर्वशी के इस इंटरव्यू के बाद मानो जैसे सोशल मीडिया पर बवाल मच गया हो।

ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी डाल कर कहा कि लोग थोड़ी सी लोकप्रियता पाने के लिए कैसे झूठ बोल लेते हैं। हैशटैग मेरा पीछा छोड़ो बहन। झूठ की सीमा होती है। ऋषभ पंत की इस स्टोरी के बाद सोशल मीडिया पर दोनों के खूब मीम्स भी बनें।

वहीं, बात अगर उर्वशी के बॉलीवुड करियर की जाए तो वह इस साल रिलीज हुई फिल्म ‘दिल है ग्रे ‘ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके अलावा एक्टर अक्षय ओबेरॉय व विनीत कुमार सिंह भी नजर आए थे।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.