ताज़ा खबर
 

‘ट्वीट डिलीट करो नहीं तो लूंगा लीगल एक्शन’- स्वरा भास्कर पर भड़के सुदर्शन न्यूज के संपादक सुरेश चव्हाणके

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के एक ट्वीट पर सुदर्शन न्यूज के संपादक सुरेश चव्हाणके भड़क गए और कहा कि...

suresh chavhanke, Swara Bhaskar, Swara Bhaskar tweetस्वरा भास्कर पर भड़के सुदर्शन न्यूज के संपादक सुरेश चव्हाणके

सिविल सर्विसेज में मुस्लिम उम्मीदवारों के सेलेक्शन और जामिया मिलिया यूनिवर्सिटी पर टिप्पणी कर सुदर्शन न्यूज़ के एडिटर इन चीफ सुरेश चव्हाणके विवादों में आ गए हैं। एक तरफ जामिया प्रशासन ने शिक्षा मंत्रालय से चव्हाणके और उनके चैनल की शिकायत की है और कार्रवाई की मांग की है तो दूसरी तरफ तमाम आईएएस और आईपीएस अधिकारियों ने भी मोर्चा खोल दिया है।

उधर, सुरेश चव्हाणके ट्विटर पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर से उलझ गए और उन्हें चेतावनी दे डाली। दरअसल स्वरा भास्कर ने एक खबर शेयर करते हुए लिखा, ‘ गैंडा सिर्फ घृणा ही नहीं फैलाता बल्कि रेप का आरोपी भी है’। हालांकि उन्होंने अपने ट्वीट में कहीं चव्हाणके का नाम नहीं लिया था।

स्वरा भास्कर के इसी ट्वीट पर सुरेश चव्हाणके भड़क गए। उन्होंने पलटवार करते हुए लिखा ‘फेक न्यूज़ मत फैलाओ। अब मैं इस तरह के किसी भी केस में आरोपी नहीं हूं।’ उन्होंने आगे स्वरा भास्कर को चेतावनी देते हुए लिखा ‘अपने Tweet को डिलीट करो वरना मैं लीगल एक्शन लूंगा…’।

क्यों मचा है बवाल?: सुरेश चव्हाणके ने अपने कार्यक्रम का एक प्रोमो वीडियो साझा किया था। इसमें वह कहते नजर आ रहे हैं ‘अचानक आईपीएस आईएएस में मुसलमान कैसे बढ़ गए? सोचिए अगर मुस्लिम अधिकारी आपके जिलाधिकारी होंगे और मंत्रालय में सचिव होंगे तो क्या होगा?’। उन्होंने आगे ‘जामिया के जिहादी’ शब्द का भी इस्तेमाल किया। चौहान के इसी वीडियो पर बवाल मचा है। आईपीएस एसोसिएशन ने भी उनके इस बयान की निंदा की है। उधर देश भर के तमाम आईएएस और आईपीएस अधिकारियों ने भी इसे निंदनीय बताया है।

वीडियो पर किसने क्या कहा?: इस पूरे मामले पर आईपीएस एसोसिएशन ने बयान जारी किया। कहा, ‘ सुदर्शन टीवी पर एक स्टोरी प्रमोट की जा रही है, जिसमें सिविल सर्विसेस के उम्मीदवारों पर धर्म के आधार पर निशाना साधा जा रहा है। हम इस सांप्रदायिक और गैर जिम्मेदाराना पत्रकारिता की निंदा करते हैं।’

उधर, इंडियन पुलिस फाउंडेशन ने भी बयान जारी किया है और कहा, ‘ नोएडा के एक चैनल ने अल्पसंख्यक समुदाय द्वारा आईएएस और आईपीएस ज्वाइन करने को लेकर एक हेट स्टोरी चलाई है। यह अपमानजनक है। हमें उम्मीद है कि यूपी पुलिस और प्रशासन इसके खिलाफ कार्रवाई करेगा’।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘रागिनी नायक, चुप हो जाओ अब..’, कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा सरकार का पिट्ठू तो भड़क गए एंकर अमीष देवगन
2 रिया चक्रवर्ती का आरोप- सुशांत की मां भी थीं मानसिक बीमारी से पीड़ित, बिहार DGP के औकात वाले बयान पर किया पलटवार
3 सुशांत सिंह राजपूत मामले में ट्रोल हो रहे सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता आईपी सिंह, सोशल मीडिया में वायरल हुआ आपत्तिजनक ट्वीट
IPL 2020 LIVE
X