ताज़ा खबर
 

हमने गांधारी की तरह आंख पर पट्टी नहीं बांध रखी है, हम तो महाभारत के संजय हैं- पैनलिस्ट के सवाल पर बोले अर्नब गोस्वामी

Arnab Goswami Debate, Republic TV, poochta hai bharat: रिपब्लिक भारत चैनल पर शो पूछता है भारत की डिबेट के दौरान तीखी बहस देखने को मिली। डिबेट के दौरान अर्नब गोस्वामी ने कहा कि...

रिपब्लिक टीवी पर गरजे अर्नब गोस्वामी

Arnab Goswami Debate, Republic TV, Poochta Hai Bharat: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ड्रग एंगल की जांच कर रही है। मीडिया में भी यह मामला लगातार सुर्खियों में है। इस बीच रिपब्लिक टीवी पर अर्नब गोस्वामी के कार्यक्रम ‘पूछता है भारत’ के दौरान इस पूरे मामले को लेकर तीखी बहस देखने को मिली। डिबेट के दौरान पैनलिस्ट डी.के राय और अर्नब गोस्वामी के बीच जोरदार बहस देखने को मिली।

अर्नब गोस्वमी पैनलिस्ट से कहते हैं, ‘यहां पर सीधे-सीधे विकास सिंह द्वारा बड़ा खुलासा किया गया है कि AIIMS के डॉक्टरों द्वारा ऐसा कहा जा रहा है कि 200 प्रतिशत सुशांत को गला घोंटकर मारा गया है।’ जिसपर पैनलिस्ट कहते हैं कि यह उनके परिवार के लॉयर की स्टेटमेंट है। इसकी लॉ में वैल्यू क्या होगी। जिसपर अर्नब गोस्वामी कहते हैं तुमने विकास सिंह को सुना या नहीं सुना अरे धृतराष्ट्र कहीं के।

पैनलिस्ट द्वारा बार-बार अर्नब से यह सवाल किया जाता है कि इस स्टेटमेंट की लॉ में क्या वैल्यू होगी। जिसका जवाब देते हुए अर्नब गोस्वमी कहते हैं, ‘हमने गांधारी की तरह आंख पर पट्टी नहीं बांध रखी है। हम सत्य देखने वाले और दिखाने वाले महाभारत के संजय हैं। सुशांत केस में सत्य देश ने देख लिया है कि उसकी हत्या हुई है। यह बहुत बड़ा खुलासा है।’ अर्नब यहीं नहीं रुकते और कहते हैं कि सुशांत को गला घोंटकर मारा गया और इसके बाद आप लोग चिल्लाएंगे डिबेट पर।

बता दें कि सुशांत के परिवार के विकास सिंह का कहना है कि एम्स के डॉक्टर को उन्होंने सुशांत की तस्वीर भेजी थी जिसे देखकर उन्होंने कहा था कि यह मर्डर लग रहा है। विकास सिंह का दावा है कि उन्होंने काफी पहले सुशांत की तस्वीरें भेजी थीं, जिसको देखकर एम्स के डॉक्टर ने कहा था कि यह 200 फीसदी गला घोंटकर हत्या का मामला ही है।

वहीं ड्रग केस में एनसीबी ने शुक्रवार को एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि से पूछताछ की थी। पूछताछ के दौरान रकुलप्रीत सिंह ने खुद ड्रग लेने से इनकार करते हुए बताया कि रिया चक्रवर्ती उनके घर पर ड्रग रखती थीं। वहीं, दीपिका की मैनेजर करिश्मा ने बताया कि ड्रग को लेकर जो व्हाट्सएप चैट सामने आई है उस ग्रुप की एडमिन दीपिका थीं।

Next Stories
1 ‘अगर करण जौहर ने पार्टी में किसानों को बुलाया होता तो बेहतर होता’, टीवी चैनल्स पर भड़के जावेद अख्तर; आने लगे ऐसे कमेंट
2 ड्रग्स केस में NCB ने धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद को किया गिरफ्तार
3 जब अभिनेत्रियों के कपड़ों को लेकर एसपी बालासुब्रमण्यम ने दिया था विवादस्पद बयान, जानिए पूरा मामला
यह पढ़ा क्या?
X