ताज़ा खबर
 

करीना कपूर खान के कजिन अरमान जैन के घर रेड, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED ने भेजा समन

केस को लेकर अरमान के साउथ मुंबई वाले घर Altamount में भी छानबीन की गई थी। खबर है कि 175 करोड़ रुपए की मनी लॉन्ड्रिंग में अरमान जैन का नाम आया है...

Kareena Kapoor, ED, Kareena Kapoor Khan, Armaan Jain, cousin of Kareena Kapoor Khan, money laundering case,एक्टर और करीना कपूर के कजिन अरमान जैन (फोटोसोर्स-अरमान जैन इंस्टा)

करीना कपूर खान के कजिन और रीमा जैन के बेटे अरमान जैन को ईडी (Enforcement Directorate) ने समन भेजा है। ये समन टॉप्स ग्रुप्स के केस में भेजा गया है। केस को लेकर अरमान के साउथ मुंबई वाले घर Altamount में भी छानबीन की गई थी। खबर है कि 175 करोड़ रुपए की मनी लॉन्ड्रिंग में अरमान जैन का नाम आया है, इसके बाद अब रणबीर कपूर के कजिन अब कानूनी उलझन में फंसते दिख रहे हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो मामले में उनका नाम शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक के बेटे विहंग सरनाईक के साथ उनके संबंधों की वजह से आया है। विहंग के खिलाफ पहले से ही इस मामले में जांच चल रही है। जिसके बाद अब कपूर खानदान के बेटे अरमान पर भी शिकंजा कसता दिख रहा है। खबरों के मुताबिक कई सबूत भी ईडी के हाथ लगे हैं।

इसी के बाद अरमान को समन जारी किया गया। मंगलवार को अरमान के घर छापा पड़ा था। इसी बीच खबर आई थी कि अरमान के मामा यानी राजीव कपूर का निधन हो गया है। इसके बाद ईडी ने परिवार को राजीव के घर जाने की इजाजत दे दी थी। जब छापे मारी का काम पूरा हो गया इसके बाद ईडी ने अरमान को भी अंतिम संस्कार में शामिल होने की इजाजत दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Armaan Jain (@therealarmaanjain)

बताते चलें, टॉप्स ग्रुप के पूर्व कर्मचारियों की शिकायत पर कंपनी के प्रमोटर राहुल नंदा और दूसरे लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था। 28 अक्टूबर 2020 को दर्ज कराई गई FIR में लिखा गया था कि टॉप्स ग्रुप ने मुंबई मेट्रोपॉलिटन रीजन डेवलपमेंट अथॉरिटी (MMRDA) को 175 करोड़ रुपए का चूना लगाया है।

अरमान जैन फिल्म हम दीवाना दिल में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा अरमान जैन ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर, एक मैं और एक तू और माय नेम इज खान जैसी फिल्मों में बतौर अस्सिटेंट डायरेक्टर काम किया।

Next Stories
1 सेट पर जाने से इंकार करतीं तो भाई करता था रेखा की पिटाई, 14 की उम्र में की जान देने की कोशिश; गुस्से में हटा दिया सरनेम
2 ‘पानी पी-पीकर महाराष्ट्र सरकार को कोसने वाली कंगना डर गईं?’ वरिष्ठ पत्रकार ने किया सवाल; आने लगे ऐसे कमेंट
3 टॉयलेट की लाइन में खड़े होकर हीरो बने जैकी श्रॉफ! बोले-डब्बा लेकर वेट करता था, प्रोड्यूसर सुनाते थे कहानी; सुनील शेट्टी संग मिलकर सुनाया किस्सा
ये पढ़ा क्या?
X