ताज़ा खबर
 

Dus ka Dum: जब गर्लफ्रेंड के पिता ने रंगे हाथों पकड़ लिया था, छींक के कारण खुल गई थी सलमान की पोल

'दबंग खान' के अलावा श्रद्धा कपूर ने भी अपनी लाइफ से जुड़ा एक राज शेयर किया। शो के दौरान के कुछ वीडियोज भी सोशल मीडिया पर शेयर किये जा रहे हैं।

Author August 23, 2018 10:18 AM
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान।(फाइल फोटो)

सलमान खान इन दिनों शो ‘दस का दम’ से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। हाल ही में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और अभिनेता राजकुमार राव अपनी फिल्म ‘स्त्री’ के प्रमोशन के लिए शो का हिस्सा बने थे। गेम शो के इस एपिसोड में सुपरस्टार सलमान खान ने एक चौंका देने वाला खुलासा किया। ‘दबंग खान’ के अलावा श्रद्धा कपूर ने भी अपनी लाइफ से जुड़ा एक राज शेयर किया। शो के दौरान के कुछ वीडियोज भी सोशल मीडिया पर शेयर किये जा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान एकबार गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथों पकड़ लिए गए थे क्योंकि वह अपनी छींक को नहीं रोक सके थे। दरअसल एक बार सलमान अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए उसके घर गए थे। उस वक्त गर्लफ्रेंड के माता-पिता घर पर नहीं थे। माना जा रहा था कि उसके पैरेंट्स थोड़ा देरी से लौटेंगे, लेकिन कपल उस वक्त हैरान रह गया जब पैरेंट्स घर जल्दी आ गए। जल्दबाजी में सलमान ने अपनी गर्लफ्रेंड के अलमारी के पीछे छिपने का फैसला लिया था। अलमारी के पीछे धूल-मिट्टी होने के कारण सलमान को छींक आ गई और वे रोक नहीं सके। जिसके बाद गर्लफ्रेंड के पैरेंट्स ने उन्हें पकड़ लिया था। हालांकि सबकुछ ठीक रहा क्योंकि लड़की के पिता ने एक्टर को देखते के बाद कहा था कि सलमान बुरे नहीं हैं। हालांकि सलमान खान ने गर्लफ्रेंड के नाम का खुलासा नहीं किया।

जब सलमान ने श्रद्धा से सवाल किया, ”कितने प्रतिशत भारतीयों को वो काम करने में मजा आता है जिसके लिए मना किया गया हो।” सलमान एक्ट्रेस से पूछते हैं, ”क्या आपने ऐसा कुछ किया है।” जिस पर श्रद्धा कहती हैं, ”मैंने एग्जाम के समय एक बार नकल की थी।” सलमान कहते हैं, ”आप ये कैसे कर सकती हैं, ये पाप है ये हराम है। एग्जाम में नकल मलतब कि भगवान से चीटिंग।” हालांकि इस दौरान शो का माहौल काफी खुशनुमा होता है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘स्त्री’ 31 अगस्त सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App