ताज़ा खबर
 

सलमान खान के साथ शिल्पा शिंदे के रोमांस का वीडियो हुआ वायरल

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' की शूटिंग करने वाले हैं। फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी नजर आएगी।

शिल्पा शिंदे और सलमान खान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। (फोटोसोर्स- @pure_shilpa instagram)

टीवी के पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे हाल ही में सलमान खान के शो ‘दस का दम’ का हिस्सा बनी थीं। शिल्पा के साथ ये हैं मोहब्बतें के एक्टर करण पटेल भी साथ थे। सोशल मीडिया पर सलमान और शिल्पा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वे दोनों शो के दौरान रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

शो में एक गेम सेंगमेट के दौरान एक डायलॉग स्क्रीन पर दिखाई पड़ता है। डायलॉग को सलमान और शिल्पा को रोमांटिक अंदाज में बोलना होता है। वीडियो में देख सकते हैं कि सलमान शिल्पा के नजदीक जाते हैं और सनी देओल की फिल्म का मशहूर डायलॉग ‘तारीख पे तारीख पे तारीख’ को रोमांटिक अंदाज में कहते हैं। जिसके बाद शिल्पा भी इसी अंदाज में डायलॉग बोलती हैं। दोनों का यह क्यूट वीडियो फैन्स को काफी पंसद आ रहा है। शो के इसी एपिसोड में एक्टर कमल हसन भी स्पेशल गेस्ट के तौर पर शरीक हुए थे।

Shilpa shinde drapes the red chiffon , Shilpa shinde marathi look, shilpa shinde sizzling look shilpa shinde hot look, shilpa shinde latest pics shilpa shinde saree look

सलमान खान का शो ‘दस का दम’ पॉपुलर इंटरनेशनल शो ‘पॉवर ऑफ 10’ पर आधारित है। दस का दम शो पहली बार साल 2008 में ऑनएयर हुआ था। जिसके दो सीजन दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर रहे थे। इन दोनों सीजन को ही दबंग खान ने ही होस्ट किया था। बता दें कि एक्टर कमल हसन अपन अपकमिंग फिल्म ‘विश्वरूपम 2’ के प्रमोशन के लिए सलमान के शो में पहुंचे थे। फिल्म तमिल, हिंदी और तेलुगू भाषाओं में रिलीज की जाएगी। फिल्म के लेखक और निर्देशक कमल हसन हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही अली अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग करने वाले हैं। फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी नजर आएगी। इसके पहले फिल्म में प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में थीं, हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने फिल्म से बैकऑउट कर लिया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App