ताज़ा खबर
 

ये एक्टर निभा सकता है विराट कोहली पर बेस्ड किरदार, फवाद खान की वजह से अटकी थी फिल्म

यह फिल्म परमाणु के डायरेक्टर अभिषेक शर्मा बनाएंगे। यह फिल्म लंबे समय से अटकी हुई थी। पहले इस फिल्म में पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान थे। लेकिन उनकी उपस्थित न होने की वजह से अब फिल्म में दुलकर मेन लीड में होंगे।

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (फोटो सोर्स: @kingkohli.world)

एक्टर दुलकर सलमान ने हाल ही में फिल्म ‘कारवां’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म में एक्टर हिंदी बोलते दिख रहे हैं। अब इसके बाद दुलकर जल्द ही अगली फिल्म में आने की तैयारी में हैं। दुलकर अब अनुजा चौहान की The Zoya Factor में सोनम कपूर के साथ लीड पेयर में नजर आएंगे। यह फिल्म परमाणु के डायरेक्टर अभिषेक शर्मा बनाएंगे। यह फिल्म लंबे समय से अटकी हुई थी। पहले इस फिल्म में पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान थे। लेकिन उनकी उपस्थित न होने की वजह से अब फिल्म में दुलकर मेन लीड में होंगे।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, दुलकर सलमान इस फिल्म में विराट कोहली पर बेस्ड किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में अनुष्का का किरदार सोनम नहीं निभाएंगी। ऐसे में अब दुलकर और सोनम फिल्म में अपने अपने किरदारों के लिए वर्कशॉप लेने की तैयारी में हैं। दुलकर अपनी असल जिंदगी में क्रिकेट खेलते हैं, बावजूद इसके दुलकर को अभी क्रिकेट टीम के कप्तान बनने के लिए काफी मेहनत करनी है। दुलकर कहते हैं, ‘यह कुछ ऐसा है, जैसे जब आप सिंगर का रोल प्ले करते हैं तो आपका बाथरूम सिंगर होना काफी नहीं है।’

इस फिल्म को लेकर सोनम कपूर भी काफी एक्साइटेड हैं। सोनम कपूर कहती हैं , ‘मैं फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ की शूटिंग को खत्म करने की तैयारी में हूं। फिल्म में मेरे पिता भी हैं। इसके बाद मैं दुलकर के साथ The Zoya Factor करने जा रही हूं। मैं उनके साथ काम करने की पूरी तैयारी में हूं। दुलकर बहुत ही मेहनती हैं।’

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिलनवाज से कैसे बन गईं मान्यता? संजय दत्त की पत्नी ने खोला राज
2 Batti Gul Meter Chalu Trailer: बिजली के भारी बिल के चलते लाइफ में लगा करंट, ट्रेलर रिलीज
3 बॉलीवुड नाइट में सपना चौधरी के डांस ने इंटरनेट पर मचाई धूम, आपने देखा क्या?
ये पढ़ा क्या?
X