दिग्गजों की डुगडुगी: नागार्जुन की अपील, ऋतिक होंगे ‘अनोखे रावण’, शाहरुख के साथ

बीते सप्ताह जिस खबर को लेकर मीडिया में खूब चर्चा हुई, वह थी तेलुगु अभिनेता नाग चैतन्य और अभिनेत्री सामंता रुथ प्रभु के तलाक की।

नागार्जुन।

नागार्जुन की अपील

बीते सप्ताह जिस खबर को लेकर मीडिया में खूब चर्चा हुई, वह थी तेलुगु अभिनेता नाग चैतन्य और अभिनेत्री सामंता रुथ प्रभु के तलाक की। सामंता प्रतिष्ठित अक्किनेनी परिवार की बहू थीं और उन्होंने नागार्जुन के बेटे नाग चैतन्य से चार साल पहले शादी की थी। दोनों ने बीते दिनों आमिर खान- किरण के तरीके से अपने अलग होने की घोषणा की और एक दूसरे को अच्छा मित्र बताया। दोनों के तलाक को लेकर जब मीडिया में अटकलों का जोर बढ़ा तो नाग के पिता नागार्जुन को अपील करनी पड़ी कि मीडिया नाग-सामंता की निजता का सम्मान करे। दरअसल मीडिया में अटकलों का बाजार गर्म हो गया था कि तलाक के बाद सामंता को कितनी रकम अदा की गई और दोनों के तलाक का क्या कारण हो सकता है। कंगना रनौत ने तो इस मामले को आमिर खान से जोड़ने में भी कमी नहीं की।

ऋतिक होंगे ‘अनोखे रावण’

निर्माता मधु मंतेना रामायण पर भव्य फिल्म बनाना चाहते हैं। करोड़ों रुपए खर्च करने के लिए तैयार हैं। राम और रावण उन्होंने ढूंढ़ रखे हैं। वह रणबीर कपूर को राम बनाना चाहते हैं और ऋतिक रोशन को रावण। अपने आप में यह दिलचस्प चुनाव है और दर्शकों में उत्सुकता पैदा करने के लिए काफी है कि ऋतिक रोशन जैसा अभिनेता रावण की भूमिका में कैसा लगेगा। हालांकि इस प्रोजेक्ट की योजना काफी समय से बन रही है और अब इसकी विधिवत घोषणा का समय आ गया है। राम जब रावण को मार कर अयोध्या लौटे थे तो नगरवासियों ने दीप जला कर उनका स्वागत किया था। अपनी फिल्म की घोषणा को फिल्म के निर्मातागण इसी से जोड़ कर दीपावली पर रामायण का एलान करना चाहते हैं। इसी सिलसिले में आजकल रणबीर और ऋतिक से बातचीत की जा रही है, जो अबू धाबी में अपनी अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। रणवीर यहां ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में तो ऋतिक विक्रम वेधा की रीमेक पर बन रही फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। रामायण पर बनने वाली इस फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी और रवि उदयवार मिलकर करेंगे।

शाहरुख के साथ

बेटे आर्यन की गिरफ्तारी के बाद बालीवुड में शाहरुख के करीबी उन्हें समर्थन देने के लिए आगे आए। जहां एक ओर सोशल मीडिया पर शाहरुख और आर्यन को लेकर तंज कसे जा रहे थे। सिमी गरेवाल शो के वीडियो के जरिए शाहरुख पर निशाना साधा जा रहा था कि उन्होंने अपने बेटे को बिगाड़ने में कभी कसर नहीं छोड़ी। वहीं दूसरी ओर शाहरुख को विपरीत स्थिति में समर्थन देने वालों की भी कमी नहीं थी। बालीवुड की इस एकता के कई उदाहरण अतीत में देखे गए हैं। जब संजय दत्त मुंबई बम विस्फोट मामले में गिरफ्तार किए गए तो उनका समर्थन करने के लिए फिल्मवाले ठाणे की जेल तक पहुंच गए थे। मुंबई गोवा के बीच चलते पानी के जहाज पर मादक पदार्थों वाली ‘रेव पार्टी’ में आर्यन की गिरफ्तारी की खबर सुनकर शाहरुख के बंगले मन्नत पर रात 11 बजे सलमान खान पहुंचे। दोनों खानों में चाहे व्यावसायिक प्रतिस्पर्धा हो, मगर मुसीबत में वे एक दूसरे की मदद करने के लिए हमेशा तैयार दिखे हैं। शाहरुख को समर्थन देने सुनील शेट्टी समेत कई दूसरे सितारे भी आगे आए।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट