ताज़ा खबर
 

प्रियंका चोपड़ा को हिंदू विरोधी बता किया था ट्वीट, दुबई के होटल ने मशहूर शेफ की छीन ली नौकरी

क्वाटिंको के एक एपिसोड में कुछ हिंदुओं को एक टेरर प्लॉट की साजिश रचते हुए दिखाया गया था। इस एपिसोड पर कई लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया दी थी।

अतुल और प्रियंका दोनों को ही इस एपिसोड के बाद से परेशानी उठी पड़ी है।

प्रियंका चोपड़ा का शो क्वाटिंको अनचाहे कारणों से विवाद में है। एक एपिसोड की शूटिंग न केवल प्रियंका के लिए मुसीबत बन गई बल्कि भारत के एक मशहूर शेफ की नौकरी भी इसी घटनाक्रम में चली गई।  दरअसल प्रियंका चोपड़ा अभिनीत क्वाटिंको के एक एपिसोड में कुछ हिंदुओं को एक टेरर प्लॉट की साजिश रचते हुए दिखाया गया था। इस एपिसोड पर कई लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया दी थी। इन प्रतिक्रियाओं के बाद प्रियंका चोपड़ा को पब्लिकली माफी मांगनी पड़ी थी और क्वाटिंको शो को प्रसारित करने वाले नेटवर्क एबीसी ने भी बयान जारी कर कहा था कि वे किसी की भी भावनाओं के साथ खिलवाड़ नहीं करना चाहते थे।

लेकिन मामला केवल यहां तक नहीं थमा, इस एपिसोड को लेकर मशहूर शेफ अतुल कोचर ने भी कड़ी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने प्रियंका के लिए ट्वीट किया था – ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि आपने हिंदुओं की भावना की इज्ज़त नहीं की जो पिछले 2000 सालों से इस्लाम द्वारा आतंकित किए जा रहे हैं। आपको शर्म आनी चाहिए” हालांकि बाद में अतुल ने अपना ये ट्वीट डिलीट कर दिया था। कोचर के इस ट्वीट पर कई लोगों ने जवाब दिए। कुछ लोगों ने उन्हें इतिहास का ज्ञान दिया तो कई ऐसे भी थे जो कोचर को इस्लामफॉबिक बता रहे थे। बात बढ़ती देख अतुल कोचर ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था।

कोचर ने विस्तार से इस मामले में माफी मांगी थी।

गौरतलब है कि अतुल कोचर लंदन के स्विस मेफैयर एरिया में बेनारस रेस्टोरेंट चलाते हैं। इसके अलावा वे दुबई के JW मेरियट होटल के रंग महल रेस्टोरेंट को भी चलाते हैं।  उन्होंने अपने ट्विट के लिए माफी मांगते हुए लिखा  – मैंने उस दिन बिना सोचे समझे तैश में आकर ट्वीट किया था। मैं अपने पिछले ट्वीट में की गई गलतिया मानता हूं और जानता हूं कि इस्लाम की स्थापना 1400 साल पहले हुई थी। मैं इस्लामोफॉबिक नहीं हूं और मैं उन सभी लोगों से तहे दिल से माफी मांगता हूं जिन्हें मेरे ट्वीट से ठेस पहुंची है। कोचर ने इसके बाद एक और ट्वीट के द्वारा विस्तार से अपने पुराने ट्विट के लिए माफी मांगी।

इसी बीच जेडब्लयू मेरियट होटल ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि वे कोचर के रंग महल रेस्टोरेंट के साथ अपना नाता तोड़ चुके हैं।JW मैरियट मार्केज़ के जनरल मैनेजर बिल कैफेर ने कहा कि शेफ अतुल कोचर के हालिया कमेंट्स के बाद हमने उनके साथ अपना एग्रीमेंट खत्म करने का फैसला लिया है। इस एग्रीमेंट के खत्म होने के साथ ही शेफ अतुल किसी भी तरह से इस रेस्टोरेंट के साथ नहीं जुड़े होंगे। हम बेहद गर्व के साथ कह सकते हैं कि मैरियट होटल में हर कल्चर का सम्मान करते हैं और रंग महल पारंपरिक कुलीनरी अनुभव और हाई सर्विस स्टैंडर्ड के लिए जाना जाता है और हम किसी भी हालत में किसी भी कम्य़ुनिटी के लिए गलत शब्द बर्दाश्त नहीं करेंगे।

क्या वाकई निक जोनास को डेट कर रही हैं प्रियंका ?

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App