एक्टर विवेक ओबेरॉय के घर पुलिस की छापेमारी, फरार चल रहे हैं उनके साले आदित्य अल्वा

बेंगलुरु पुलिस के एडिशनल कमिश्नर ने कहा है पिछले कुछ दिनों से आदित्य अल्वा लगातार फरार चल रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय, आदित्य अल्वा के रिश्तेदार हैं और हमें पता चला था आदित्य अल्वा उनके घर पर छिपे हुए थे...

Drugs in Bollywood, Vivek Oberoi, Drugs Probe, SSR Case, Sushant SIngh Rajput,बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय

बेंगलुरु पुलिस ने अभिनेता विवेक ओबरॉय के मुंबई स्थित घर पर छापेमारी की है। विवेक ओबरॉय के घर पर यह छापेमारी उनके साले आदित्य अल्वा को लेकर हुई है। कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवाराज अल्वा के बेटे आदित्य अल्वा का नाम सैंडलवुड ड्रग स्कैंडल में सामने आया है और तभी से आदित्य लगातार फरार चल रहे हैं। गुरुवार (15 अक्टूबर) की दोपहर बेंगलुरु सेंट्रल क्राइम ब्रांच की टीम ने विवेक ओबरॉय के घर पर छापेमारी की।

इस मामले को लेकर बेंगलुरु पुलिस के एडिशनल कमिश्नर ने कहा है पिछले कुछ दिनों से आदित्य अल्वा लगातार फरार चल रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय, आदित्य अल्वा के रिश्तेदार हैं और हमें पता चला था आदित्य अल्वा उनके घर पर छिपे हुए थे। इसलिए हम उनके घर को चेक करना चाहते थे। इसके लिए हमने कोर्ट से वारंट भी लिया। बेंगलुरु पुलिस ने बताया कि इस मामले में मुंबई पुलिस‌ से भी मदद मिली है।

बता दें कि पूर्व अंडरवर्ल्ड डॉन मुथप्पा राय के बेटे रिक्की राय से पूछताछ के बाद से ही बेंगलुरु पुलिस लगातार आदित्य अल्वा को पकड़ने में लगी हुई है। इससे पहले पुलिस ने आदित्य अल्वा के सदाशिवनगर स्थिति अपार्टमेंट और बिडाड़ी स्थित पारिवारिक घर पर भी छापेमारी की। इससे पहले बेंगलुरु पुलिस ने रिकी राय के फोन को जब्त करते हुए उन्हें पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।  इस ड्रग केस के कई आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। बताया जा रहा है कि आदित्य अल्वा के फार्म हाउस पर हर विकेंड ड्रग्स की बिक्री और उसका उपयोग होता था।

समाचार एजेंसी IANS की रिपोर्ट के मुताबिक रागिनी द्विवेदी के घर पर छापेमारी के बाद से ही विवेक ओबरॉय के साले आदित्य अल्वा लगातार फरार चल रहे हैं। इस मामले में पुलिस ने रागिनी द्विवेदी की न्यायिक हिरासत मांगी थी और वो फिलहाल जेल में बंद हैं। सेंट्रल क्राइम ब्रांच के मुताबिक आदित्य अल्वा को इस केस में पांचवा आरोपी बनाया गया है।

आपको बता दें, सैंडलवुड इंडस्ट्री ड्रग स्कैंडल उस समय सामने आया था जब कन्नड़ फिल्म निर्माता और पत्रकार गौरी लंकेश के भाई इंद्रजीत लंकेश ने कन्नड़ फिल्म सेलिब्रिटीज पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया था। इंद्रजीत लंकेश ने कन्नड़ इंडस्ट्री में कई ड्रग्स माफियाओं को जानने की बात भी कही थी।

Next Stories
1 इंस्टा लाइव के दौरान फैन ने सुष्मिता सेन से पूछा- कब कर रही हैं शादी? एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब
2 Bigg Boss-14 : निक्की तंबोली के नाखून से टास्क में घायल हो गई थीं सारा गुरपाल, अब करा रहीं आंखों का ट्रीटमेंट
3 राजकुमार का डायलॉग याद दिला बोले सुधीर चौधरी- फ़िल्म स्टार्स जिस भाषा का इस्तेमाल फिल्मों में करते हैं, न्यूज चैनलों पर उसी से आपत्ति
यह पढ़ा क्या?
X