ताज़ा खबर
 

Drugs Case में नाम आने के बाद भारती सिंह के पति ने शेयर किया ये पोस्ट, हर्ष लिंबाचिया ने ट्रोल्स को दिया जवाब

कपल को लेकर लोग काफी गुस्से में हैं ऐसे में भारती हर्ष की मुश्किलें कम नहीं हो पा रही हैं। इस मुश्किल घड़ी में भी हर्ष खुद को और पत्नी भारती को पॉजिटिव रखने की हर कोशिश करते दिखे।

Bharti Singh, Bharti Singh husband, Bharti Singh Arrested, Bharti Singh And Harsh Limbachiya,भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया

ड्रग्स मामले में फंसने के बाद से भारती सिंह सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुई थीं। भारती के पति और टीवी स्क्रिप्ट राइटर हर्ष लिंबाचिया को भी गिरफ्तार किया गया था। कपल को लेकर लोग काफी गुस्से में हैं ऐसे में भारती हर्ष की मुश्किलें कम नहीं हो पा रही हैं। इस मुश्किल घड़ी में भी हर्ष खुद को और पत्नी भारती को पॉजिटिव रखने की हर कोशिश करते दिखे।

हर्ष ने हाल ही में एक पोस्ट सोशल मीडिया पर किया है। इस पोस्ट में हर्ष ने भारती के साथ अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें दोनों हंसते खिलखिलाते दिख रहे हैं। हर्ष इन तस्वीरों को शेयर कर लिखते हैं- ‘जब हम दोनों साथ हैं,तो और कुछ भी मायने नहीं रखता है।’

 इस पोस्ट पर किसी का भी रिएक्शन सामने नहीं आ पाया क्योंकि कमेंट्स सेक्शन ऑफ किए गए थे। बताते चलें, जब इस खबर का खुलासा हुई था कि एनसीबी ने भारती को ड्रग्स मामले में पति के साथ गिरफ्तार किया है इसको लेकर फैंस शॉक में चले गए थे। तो वहीं हेटर्स इस कपल पर भड़कते दिखे थे।
मामले में कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष लिंबचिया को मुंबई के स्पेशल NDPS कोर्ट ने जमानत दे दी है। दोनों पति- पत्नी गांजा रखने और इस्तेमाल करने के आरोप में गिरफ्तार हुए थे। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भारती के घर छापेमारी कर 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था।

हर्ष से भी इस बीच 15 घंटो से ज्यादा पूछताछ हुई थी। फिर उनकी गिरफ्तारी हुई थी। उसी दिन ही कोर्ट ने दोनों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा था। फिर उन्हें जमानत मिल गई थी। भारती सिंह के मामले में एनसीबी को एक ड्रग पेडलर से खुफिया जानकारी मिली थी। उसके बाद एजेंसी ने भारती सिंह के अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा स्थित घरों पर छापेमरी की थी।

छापेमारी के दौरान एनसीबी को भारती के घर से 86.5 ग्राम गांजा मिला। गांजा मिलने के बाद एनसीबी ने भारती और हर्ष को पूछ्ताछ के लिए समन किया और और उन्हें हिरासत में ले लिया गया। पूछताछ के दौरान भारती सिंह ने कबूल किया कि वो गांजा का सेवन करती हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिग बॉस-14: कविता कौशिक और रुबीना में हुई जबरदस्त लड़ाई, घर से निकल गईं कविता
2 कंगना रनौत ने किसान आंदोलन में शामिल दादी को शाहीन बाग वाली दादी बता किया था ट्वीट; भेजा लीगल नोटिस
3 शिवराज सिंह चौहान की पत्नी पर लगा कविता चुराने का आरोप, लोग बोले- एमएलए चुराने वालों के लिए बड़ी बात नहीं
ये पढ़ा क्या?
X