अगले साल रिलीज होने वाली सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म 'ड्राइव' का पहला पोस्टर जारी - Drive First Poster release: Sushant Singh Rajput and Jacqueline Fernandez are ready to Accelerate - Jansatta
ताज़ा खबर
 

अगले साल रिलीज होने वाली सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म ‘ड्राइव’ का पहला पोस्टर जारी

Drive First Poster: करण जौहर ने ट्विटर पर लिखा- स्टार्ट, जूम एक्सीलरेट ड्राइव 2 मार्च 2018 को रिलीज होगी। जिसमें सुशांत सिंह राजपूत, जैकलीन फर्नांडिस होंगे।

सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म अगले साल होगी रिलीज।

करण जौहर के प्रोडक्शन की अपकमिंग फिल्म ड्राइव है। जिसमें सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिस नजर आएंगे। इस साल की शुरुआत में प्रोजेक्ट की घोषणा फिल्म निर्माता ने की थी। इसके बारे में ज्यादा जानकारी दिए बगैर करण ने कहा था कि यह फिल्म नए एक्शन सीरिज की पहली फिल्म होगी। इसके बाद सामने आया कि फिल्म में जैकी का किरदार एक स्ट्रीट रेसर का होगा। अब इस फिल्म को लेकर लेटेस्ट डेवलेपमेंट सामने आया है। करण जौहर के इस प्रोजेक्ट की रिलीज डेट सामने आई है। यह फिल्म 2 मार्च को रिलीज होगी।

इस खबर को फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए खुद करण जौहर ने दी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- स्टार्ट, जूम एक्सीलरेट ड्राइव 2 मार्च 2018 को रिलीज होगी। जिसमें सुशांत सिंह राजपूत, जैकलीन फर्नांडिस होंगे। इसे हमारे दोस्ताना ब्वॉय तरुण मनसुखानी ने डायरेक्ट किया है जिसकी आखिरी फिल्म दोस्ताना काफी हिट रही थी। इससे पहले डायरेक्टर ने ट्विट कर कहा था कि 7 साल और 345 दिनों बाद मैं सेट पर वापस आ गया हूं। वहीं जैकलीन ने भी पोस्टर अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। उन्होंने लिखा- यह एक थ्रिलिंग ड्राइव होने वाली है।

कुछ दिनों पहले ही जैकलीन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ए जेंटलमैन का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इसमें एक्टर के दो अवतार देखने को मिलेंगे जिसमें एक सुंदर और सुशील लड़के का है जिसके पास सबकुछ है बस एक लड़की की कमी है। इसके बाद उनकी जिंदगी में काव्या यानी कि जैकलीन फर्नांडिज की एंट्री होती है। जिससे की वो शादी करना चाहते हैं लेकिन एक्ट्रेस को थोड़ा सा रिस्की लड़का चाहिए। अपनी दोस्त से बात करते हुए एक्ट्रेस कहती हैं लड़के में कोई कमी नहीं है लेकिन ये कुछ ज्यादा ही सेफ है।

वहीं सुशांत सिंह राजपूत अपनी अपकमिंग फिल्म चंदा मामा दूर के की तैयारी के लिए अमेरिका के नासा गए हैं। जहां से एक्टर ने स्पेस से अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जो लगता है नासा केंद्र की है। कृति इसी तस्वीर को लेकर काफी एक्साइडिड हैं। फोटो को शेयर करते हुए सुशांत ने लिखा है- “एक छोटे से रॉकेट से वास्तविक रॉकेट तक.. यह बड़ा हो चुका बच्चा कभी सपने देखना बंद नहीं करेगा। मेरी मां हमेशा चाहती थीं कि उनका ‘सुशांत अंतरिक्ष में’ हो!”

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App