ताज़ा खबर
 

‘दृश्यम’ के डायरेक्टर निशिकांत कामत के निधन की उड़ी अफवाह, रितेश देशमुख ने किया खंडन

बॉलीवुड डायरेक्टर निशिकांत कामत की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है और वे वेंटीलेटर सपोर्ट पर हैं। यह जानकारी अभिनेता रितेश देशमुख ने दी है।

Drishyam, Nishikanth, Ajay Devgn, Ajay Devgn Drishyam, Drishyam Director Died, Drishyam Director Nishikant Kamat dies,फिल्म दृश्यम के डायरेक्टर Nishikant Kamat

बॉलीवुड डायरेक्टर निशिकांत कामत की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है और वे वेंटीलेटर सपोर्ट पर हैं। यह जानकारी अभिनेता रितेश देशमुख ने दी है। इससे पहले आज ही 50 वर्षीय फिल्ममेकर के निधन की अफवाह उड़ी। कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी निधन की खबर दी। हालांकि बाद में खंडन करते हुए माफी मांगी। आपको बता दें कि कामत क्रॉनिक लिवर डीजीज (लिवर सिरोसिस) और दूसरे इंफेक्शन से जूझ रहे हैं।

कामत का इलाज हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में चल रहा है। आपको बता दें कि कामत ने ‘दृश्यम’ जैसी कई चर्चित फिल्में बनाई हैं। आपको बता दें कि निशिकांत कामत के निधन से जुड़ी खबर साझा करने वालों में डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, रेणुका शहाणे जैसे सेलेब्स शामिल थे, हालांकि बाद में उन्होंने इसका खंडन किया।

गौरतलब है कि साल 2005 में निशिकांत ने मराठी फिल्म डोंबिवली फास्ट के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की। यह फिल्म मराठी सिनेमा में साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बन गई थी। साल 2006 में मराठी में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म के लिए उन्हें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिला है।

फिल्म निर्माता तब सुर्खियों में आए जब उन्होंने 2015 में अजय देवगन और तब्बू अभिनीत मलयालम हिट हिंदी नाटक का निर्देशन किया। डायरेक्शन के अलावा उन्होंने फिल्मों में भी अभिनय किया। मराठी फिल्म – साच्या कुछ घरत (मराठी), रॉकी हैंडसम (2016), भावेश जोशी सुपरहीरो, फुगे और जूली 2 में निशिकांत नजर आ चुके हैं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 धोनी की तरह रिटायर हो जाएं या खुद को आडवाणी बनता देखें- बोले कुणाल कामरा, यूजर्स थर्ड ग्रेड कॉमेडियन कह करने लगे ट्रोल
2 पिता थे बड़े बिजनेसमैन फिर भी श्रीकृष्णा के ‘दुर्योधन’ को रहना पड़ा स्लम में, जानिये- पूरा किस्सा
3 तारक मेहता से पहले नहीं चमकी थी दिशा वकानी की किस्मत, बी ग्रेड फिल्म में भी काम कर चुकी हैं ‘दया बेन’
ये पढ़ा क्या?
X