scorecardresearch

Drishyam 2: अजय देवगन के साथ लिफ्ट में हो गया था ऐसा हादसा, तब से हमेशा सीढ़ियां यूज करते हैं

Drishyam 2 एक्टर अजय देवगन भले ही अपने अभिनय में बेखौफ दिखाई देते हों, लेकिन उन्हें लिफ्ट से डर लगता है।

Drishyam 2: अजय देवगन के साथ लिफ्ट में हो गया था ऐसा हादसा, तब से हमेशा सीढ़ियां यूज करते हैं
दृश्यम-2 एक्टर अजय देवगन (Drishyam 2 (फाइल फोटो)

अजय देवगन (Ajay Devgan) और तब्बू (Tabu) स्टारर फिल्म ‘दृश्यम-2’ (Drishyam-2) का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। अब जब ये फिल्म रिलीज हो चुकी है, दर्शक इसे बेहद पसंद कर रहे हैं। अजय देवगन ने समय के साथ अपने अभिनय से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है। वह ज्यादातर फिल्मों में एक्शन करते हैं, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

अधिकतर फिल्मों में उन्हें बेखौफ और बिंदास दिखाया जाता है। लेकिन कई लोगों को ये जानकर हैरानी होगी कि अजय देवगन लिफ्ट में जाने से घबराते हैं। उनके मन में हमेशा बंद जगहों में फंस जाने का डर रहता है। आज हम आपको एक ऐसा ही किस्सा सुनाने जा रहे हैं।

क्लॉस्ट्रोफोबिक हैं अजय देवगन

अजय देवगन ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो ‘The Kapil Sharma Show’ में इसके बारे में बताया। उन्होंने लिफ्ट को लेकर अपने डर के बारे में भी साझा किया। एक्टर ने साझा किया है कि वह लिफ्ट में क्लॉस्ट्रोफोबिक महसूस करते हैं और लिफ्ट में जाने से बचते हैं।

लिफ्ट में फंसे रह गए थे अजय देवगन
कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अजय से पूछा कि उन्होंने सुना है कि उन्हें बाथरूम में बंद होने का डर रहता है। इसपर अजय ने उनकी बात को सही करते हुए कहा कि वो लिफ्ट में जाने से डरते हैं। अजय ने कहा, “एक बार मैं लिप्ट में था और वह तीसरी या चौथी मंजिल से सीधे बेसमेंट में चली गई थी। हम डेढ़ घंटे से अधिक समय तक लिफ्ट में फंसे रहे। तब से मैं लिफ्ट में क्लॉस्ट्रोफोबिक महसूस करता हूं। तब से मैंने लिफ्ट का इस्तेमाल करना बंद कर दिया और मैं सिर्फ सीढ़ियां यूज करता हूं। “

बता दें कि अजय देवगन की फिल्म दृश्यम-2 इस वक्त सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। पहले पार्ट की तरह ही इसमें भी अजय देवगन, विजय सालगांवकर और तब्बू, मीरा देशमुख के किरदार में नजर आ रहे हैं। ये थ्रिलर विजय और उसके परिवार के सामने आने वाली कठिनाइयों को लेकर है। जो आईजी के बेटे की मौत के बाद से शुरू हो गई थीं।

यह फिल्म इसी नाम की प्रशंसित मलयालम फिल्म का रीमेक है, जिसमें मोहनलाल मुख्य किरदार में थे। ‘दृश्यम 2’ में अक्षय खन्ना, इशिता दत्ता, मृणाल जाधव और रजत कपूर भी हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 28-11-2022 at 09:44:24 am
अपडेट