scorecardresearch

Drishyam 2 First Look: ‘दृश्यम 2’ का फर्स्ट लुक आया सामने,अजय देवगन ने की घोषणा

Drishyam 2 Poster, Drishyam 2 First Look Poster Released Today: ये फिल्म 18 नवंबर को रिलीज हो रही है।

Drishyam 2 First Look: ‘दृश्यम 2’ का फर्स्ट लुक आया सामने,अजय देवगन ने की घोषणा
दृश्यम 2 ( IMAGE: Social Media)

अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम’लोगों का काफी पसंद आई थी। ये फिल्म सस्पेंस से भरपूर फैमिली फिल्म थी। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। बता दें कि इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी आने वाला है। जी हां! अजय देवगन ने खुद सोशल मीडिया पर फिल्म का लुक शेयर किया है। जिसके बाद उनके फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। अजय देवगन ने सस्पेंस थ्रिलर दृश्यम का एक पोस्टर साझा किया है।

साल 2015 में आई फिल्म दृश्यम मल्यालम फिल्म का हिन्दी रीमेक है। जिसे दिवंगत निर्देशक निशिकांत कामत द्वारा बनाया गया था। बता दें कि निशिकांत कामत का साल 2020 में निधन हो गया। जिसके बाद फिल्म के सिक्वल को अभिषेक पाठक डायरेक्ट कर रहे हैं।

अजय ने ट्विटर पर अपने ऑनस्क्रीन परिवार के साथ अपने एक पोस्टर अपलोड किया है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “2 और 3 अक्टूबर को क्या हुआ था याद है ना? विजय सलगांवकर अपने परिवार के साथ वापस आ गए हैं। याद रखें कि टीजर कल आउट होगा!” एक्टर ने फिल्म के बहुत लोकप्रिय डायलॉग के बारे में लिखा है।

जिसमें फिल्म में अजय का परिवार लगातार 2 अक्टूबर को एक सत्संग में जाने के बारे में दोहराता है। बता दें कि ये डायलॉग इतना मशहूर हुआ था कि हर साल 2 अक्टूबर को इसपर कई मीम्स भी बनते हैं।

आपको बता दें कि दृश्यम-2 की शूटिंग पूरी हो चुकी है और जानकारी के मुताबिक शूट को हैदराबाद में किया गया है। इसकी रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। फिल्म 18 नवंबर को सिनेमारों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में अजय देवगन के साथ तब्बू , श्रिया सरन, इशिता दत्ता नजर आएंगे।

फिल्म के पहले पार्ट में विजय सलगांवकर की भूमिका में अजय देवगन अपने परिवार को बचाते नजर आए थे। मेकर्स की मानें तो इस बार पहले से ज्यादा एक्शन देखने को मिलने वाला है। जो फैंस को और भी पसंद आएगा। पहले पार्ट में अक्षय खन्ना भी नजर आए थे। हालांकि पार्ट टू में अक्षय खन्ना के रोल को लेकर अभी तक कुछ खुलासा नहीं हुआ है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 28-09-2022 at 05:58:50 pm
अपडेट