ताज़ा खबर
 

टीवी एक्टर-एक्ट्रेस के इंटिमेट सीन पर भड़का सोशल मीडिया, जमकर सुनाई खरी-खोटी

शक्ति अरोड़ा और दृष्टि धामी को दर्शकों की तीखी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। इससे पहले भी दर्शकों के गुस्से के चलते 'पहरेदार पिया की' नाम के शो को भी बंद किया गया था।

सोर्स : इंस्टाग्राम

कलर्स टीवी पर आने वाले शो ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ विवादों में आ चुका है। इस सीरियल में द्रष्टि धामी के किरदार नंदिनी और शक्ति अरोड़ा के किरदार कुणाल के बीच अवैध संबंध चल रहा है। शो की थीम में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर होने के चलते लोग इस शो की तीखी आलोचना कर रहे हैं। ये सीरियल तीन किरदारों के इर्द गिर्द घूमता है। शो में कुनाल, नंदिनी और मौली लीड भूमिका में हैं। जहां कुनाल और मौली की शादी हो चुकी है, वहीं नंदिनी हाल ही में अपने पति से अलग हुई है। नंदिनी पर घरेलू हिंसा होती है और वो आखिरकार अपने पति से अलग होने का फैसला करती है। नंदिनी और मौली बेहद अच्छे दोस्त हैं और इस मुश्किल घड़ी में मौली, नंदिनी को सहारा देती है। वहीं मौली के पति कुनाल, नंदिनी की सादगी से प्रभावित होता है और नंदिनी और कुनाल एक दूसरे के करीब आने लगते हैं। अपने इमोशंस को छिपाने के बाद आखिरकार नंदिनी और कुनाल एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में पड़ जाते हैं।

कई लोगों ने नंदिनी और कुनाल के किरदारों को सोशल मीडिया पर भला बुरा कहा है वहीं कई लोगों ने कलर्स टीवी से डिमान्ड की है कि इस शो को खत्म किया जाए क्योंकि इस चैनल को लोग परिवार के साथ देखते हैं और लोगों का कहना है कि इस शो में एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर को ग्लोरीफाई किया जा रहा है।

सोर्स : इंस्टाग्राम सोर्स : इंस्टाग्राम

लोगों ने फिल्म के लीड एक्टर्स शक्ति और सृष्टि के इंटीमेट सीन्स को देखकर भी नाराज़गी जताते हुए आलोचना की। दोनों एक्टर्स को ऐसे रोल चुनने के लिए भी लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। शो के लीड एक्टर शक्ति अरोड़ा ने भी एक फैन को कमेंट करते हुए कहा था कि शो से इतनी ही दिक्कत है तो आप इसे देखऩा बंद कर सकते हैं। कलर्स के फैमिली चैनल होने का हवाला देते हुए, कई लोग इस शो को बंद करने की मांग करने लगे। पहले भी जनता के गुस्से और विरोध के चलते सीरियल ‘पहरेदार पिया की’ को बंद किया गया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App