ताज़ा खबर
 

‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी लेकर आ रही हैं भजन एलबम

बॉलीवुड की 'ड्रीम गर्ल' हेमामालिनी अभिनय, निर्देशन, फिल्म निर्माण और राजनीति में हाथ आजमाने के बाद अब पहली बार भजन एलबम लेकर आ रही हैं।

Author मुंबई | January 13, 2016 7:04 PM
अदाकारा हेमा मालिनी (फाइल फोटो)

बॉलीवुड की ‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी अभिनय, निर्देशन, फिल्म निर्माण और राजनीति में हाथ आजमाने के बाद अब पहली बार भजन एलबम लेकर आ रही है। 67 साल की इस अदाकारा को फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है, जिसमें ‘सीता और गीता’, ‘शोले’, ‘जॉनी मेरा नाम’, ‘बागबान’ और ‘वीर जारा’ प्रमुख है। उन्होंने बुधवार को ट्विटर पर गायन के क्षेत्र में कदम रखने की जानकारी दी।

हेमा ने ट्वीट में कहा, “कल मैंने लता मंगेशकर स्टूडियो में एक बहुत ही प्यारा भजन रिकार्ड किया। यह पंडित जसराज द्वारा रचित है और उनके शिष्य तृप्ति जी ने इसमें सहयोग किया। मुझे लगता है कि मैंने फिर से अपने आप को खोजा है। गायन एक दिलचस्प अनुभव है और मैं अपने नए रूप का आनंद ले रही हूं।”

हेमा ने बताया कि इस भजन के बोल नारायण अग्रवाल ने लिखे हैं। उन्होंने लिखा, “गीत-नारायण अग्रवाल, संगीत- विवेक प्रकाश। मैं इस नए भजन एलबम को लेकर जल्द आ रही हूं..आपके प्रोत्साहन और समर्थन की जरूरत है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App