scorecardresearch

Dream Girl Box Office Collection Day 5: ‘ड्रीम गर्ल’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, पांच दिनों में फिल्म की इतनी हुई कमाई

Dream Girl Box Office Collection Day 5: आयुष्मान-नुशरत की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ बॉक्स ऑफिस पर कमाई के झंडे गाड़ रही है। फिल्म ने पांच दिनों…

Dream Girl Box Office Collection Day 5: ‘ड्रीम गर्ल’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, पांच दिनों में फिल्म की इतनी हुई कमाई
फिल्म 'ड्रीमगर्ल' के एक सीन में आयुष्मान खुराना।

Dream Girl Box Office Collection Day 5: आयुष्मान खुराना और नुशरत भारुचा की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म ओपनिंग डे से ही कमाई की रफ्तार बनाए हुए है। फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई करते हुए महज पांच दिनों में ही 55 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन जोड़ लिया है। ट्रेड पंडितों का अनुमान है कि आने वाले वीक में भी ड्रीम गर्ल की कमाई जारी रहेगी और फिल्म 100 करोड़ के क्लब में आसानी से एंट्री मार सकेगी।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ड्रीम गर्ल की कमाई के बारे में लिखा- ‘ड्रीम गर्ल मजबूती के साथ टिकी है, यह रियल में सफलता है। चौथे दिन (वर्किंग डे) भी फिल्म की कमाई में न के बराबर गिरावट हुई है। फिल्म के टिकट रेट भी वीक डेज में सस्ते हैं।’ फिल्म ने पांचवें दिन (17 सितंबर) को 7 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। चौथे दिन (16 सितंबर) को 7 करोड़ 43 लाख, तीसरे दिन (15 सितंबर) को 18 करोड़ 10 लाख रुपए, दूसरे दिन (14 सितंबर) को 16 करोड़ 42 लाख और ओपनिंग डे पर 10 करोड़ 5 लाख रुपए का बिजनेस किया था।

फिल्म इंडिया के अलावा विदेश में भी अच्छी कमाई कर रही है। ड्रीम गर्ल ने ओवरसीज मार्केट में ओपनिंग वीकेंड में 1.7 मिलियन डॉलर की कमाई की है। भारतीय मुद्रा के हिसाब से फिल्म ने 12 करोड़ 21 लाख रुपए का कलेक्शन किया है। फिल्म को यूएसए, कनाडा, यूएई, जीसीसी, यूके के अलावा ऑस्ट्रेलिया में शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है।

ड्रीम गर्ल के अलावा बॉक्स ऑफिस पर सुशांत सिंह राजपूत की छिछोरे मौजूद है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेंचमार्क सेट किया है। छिछोरे पांच दिनों में 50 करोड़, 9 दिनों में 75 करोड़ और 12 दिनों में फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने में सफल रही। फिल्म ने दूसरे मंगलवार को बॉक्स ऑफिस पर शतक जड़ा है। इसी के साथ फिल्म पर सुपरहिट की मुहर लग गई है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 18-09-2019 at 07:50:16 am
अपडेट