ताज़ा खबर
 

Dream Girl Box Office Collection Day 3: आयुष्मान ने विक्की-आलिया को दी मात, ‘ड्रीम गर्ल’ बॉक्स ऑफिस पर लगा रही कमाई से आग

Dream Girl Box Office Collection Day 3: आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' बॉक्स ऑफिस पर धांसू कमाई कर रही है। फिल्म ने पहले वीकेंड तक..

Dream Girl Box Office Collection Day 3: फिल्म ड्रीम गर्ल का एक सीन।

Dream Girl Box Office Collection Day 3: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। फिल्म ने तीन दिनों में 35 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। ओपनिंग डे (13 सितंबर) पर ड्रीम गर्ल ने 10 करोड़ 5 लाख रुपए, शनिवार (14 सितंबर) को 16 करोड़ 42 लाख रुपए की कमाई की। रविवार को फिल्म ने 18 करोड़ 10 लाख रुपए की कमाई की है। ऐसे में फिल्म का कुल कलेक्शन 44 करोड़ 57 लाख रुपए हो गया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने लिखा- ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार नंबर बना लिए हैं। फिल्म के आंकड़े राजी (32 करोड़ 94 लाख), स्त्री (32 करोड़ 27 लाख) और उरी (35 करोड़ 73 लाख रुपए) से अच्छे हैं। फिल्म का तीन दिनों में कुल कलेक्शन 44 करोड़ 57 लाख रुपए हो गया है।

तरण आदर्श ने एक अन्य ट्वीट में लिखा- 10 करोड़ 5 लाख की ओपनिंग के साथ यह आयुष्मान की हाइयेस्ट ओपनिंग फिल्म बन गई है। जल्द ही यह आयुष्मान की 6 वीं बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्म साबित होने वाली है और साल 2019 की दूसरी हिट।

तरण ने आगे लिखा- फिल्म की कमाई में पहले दिन की तुलना में 63 प्रतिशत से भी ज्यादा की ग्रोथ हुई। मेट्रो, टायर-2 और टायर-3 सिटीज में फिल्म को लेकर काफी बज है। तरण ने ऐसा अनुमान लगाया था कि फिल्म तीसरे दिन, दूसरे दिन की तुलना में ज्यादा कमाई कर सकती है। फिल्म एनालिस्ट गिरिश जौहर का अनुमान था कि फिल्म फर्स्ट वीकेंड तक 35 करोड़ रुपए का कलेक्शन बटोर सकती है।

गिरिश ने एक इंटरव्यू में कहा, ”आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) एक परफेक्ट फेज से गुजर रहे हैं। वह अलग और सही तरह की स्टोरीज का चुनाव कर रहे हैं। फिल्मों की सबसे अच्छी बात यह है कि कहानी को बड़ी ही साफ-सुथरी और अच्छी तरह से बताया जाता है, जिसे हम परिवार के साथ भी देख सकते हैं। दर्शकों को फिल्म का ट्रेलर खूब पसंद आया था, ऐसे में उम्मीदें ज्यादा बढ़ गई हैं।”

‘ड्रीम गर्ल’ (Dream Girl) फिल्म की बात करें तो फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा नुशरत भारुचा(Nushrat Bharucha) और अन्नू कपूर भी हैं। फिल्म की कहानी ड्रामा-कॉमेडी से भरपूर है। फिल्म में आयुष्मान एक कॉल सेंटर में पूजा नाम की लड़की बनकर लोगों से बात करते हैं। पूजा की आवाज का पूरा शहर दीवाना हो जाता है और शादी करना चाहता है।

Next Stories
1 अमिताभ बच्चन के बाद ऋतिक रोशन ने KRK के गाने पर किया ट्वीट, ट्रोल कर लोगों ने पूछी ऐसी बात
2 व्हील चेयर पर नजर आए Irrfan Khan, वायरल तस्वीर की ये है सच्चाई
3 Sapna Choudhary का डांस देख दीवाने हुए लोग, ‘हट जा ताऊ’ पर लगाए जबरदस्त ठुमके
ये पढ़ा क्या?
X