scorecardresearch

Dream Girl-2: फोन पर नहीं अब आमने सामने बात करेगी ड्रीमगर्ल, सलवार सूट पहने आयुष्मान खुराना का लुक हुआ लीक

ड्रीम गर्ल पार्ट वन में आयुष्मान पूजा नाम की लड़की बनकर लोगों से फोन पर प्यार की बात किया करते थे।

Dream Girl-2: फोन पर नहीं अब आमने सामने बात करेगी ड्रीमगर्ल, सलवार सूट पहने आयुष्मान खुराना का लुक हुआ लीक
आयुष्मान खुराना (सोशल मीडिया)

आयुष्मान खुराना का नाम बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में शुमार है। वो न केवल अपनी एक्टर ही नहीं अच्छे सिंगर भी हैं। जब बात उनके काम की आती है तो वो खुद के टैलेंट को प्रूफ करने में कोई कसर नहीं छोड़ते। फिर चाहे उन्हें लड़की ही क्यों न बनना हो। जी हां! हम बात कर रहे हैं उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल की, जिसमें वो पूजा बनकर रातों को लड़कों से बातें किया करते थे। एक बार फिर आयुष्मान लड़की बनने के लिए तैयार हैं, लेकिन इस बार वो लड़कों से केवल बात ही नहीं मुलाकात भी करेंगे।

दरअसल आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीमगर्ल’ का दूसरा पार्ट बन रहा है, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म के सेट से आयुष्मान खुराना का लुक लीक हो गया है, जिसमें वो सलवार सूट पहने लड़की के अवतार में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2019 में आया था।

तस्वीर में आयुष्मान ने लाल रंग का सूट पहना है और दो चोटी बनाई हुई है। हालांकि तस्वीर ज्यादा साफ नहीं है, लेकिन एक्टर फिर भी खूबसूरत दिख रहे हैं।

फिल्म का ट्रेलर आ चुका है, जिसे 10 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं। जब्कि ये फिल्म साल 2023, 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इसके अलावा आयुष्मान की फिल्म ‘डॉक्टर-जी’ भी जल्द रिलीज होने वाली है। जंगली पिक्चर्स के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर 20 सितंबर रिलीज हुआ था। जिसे लोगों ने काफी संद किया है। फिल्म में आयुष्मान को स्त्री रोग विशेषज्ञ दिखाया गया है। जो ऑर्थोपेडिक सर्जन बनते-बनते गायनोकॉलोजिस्ट बन जाते हैं।

फिल्म में आयुष्मान का नाम डॉ. उदय गुप्ता है जो महिलाओं का इलाज करते नजर आने वाले हैं। ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म मनोरंजन से भरपूर है। फिल्म सिनेमाघरों में 14 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। आयुष्मान खुराना के साथ-साथ फिल्म में शेफाली शाह और रकुल प्रीत भी हैं। रकुल आयुष्मान की प्रेमिका दिखाई जाएंगी और शेफाली उनकी मेडिकल टीचर।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 24-09-2022 at 02:03:42 pm
अपडेट