ताज़ा खबर
 

5 स्टार होटल ने कुछ इस अंदाज में किया कुमार विश्वास का स्वागत, इंस्टाग्राम पर शेयर कीं तस्वीरें

होटल के कमरे में बेड पर जो चद्दरें बिछी थीं, उन्हें खासतौर पर कुमार विश्वास के लिए डिजाइन किया गया था। इनसे चद्दरों पर कुमार विश्वास की कविताओं की पंक्तियां लिखी हुई थीं।

डॉ. कुमार विश्वास एक कार्यक्रम के सिलसिले में गोरखपुर गए थे और वहां 5 स्टार होटल में ठहरे थे।

डॉ. कुमार विश्वास को युवा दिलों की धड़कन कहा जाता है। उनके प्रशंसकों की संख्या हजारों में है। कुमार विश्वास के शोज में सैकड़ों की संख्या में श्रोता जुटते हैं। उनके चाहने वाले उनपर खूब प्यार भी लुटाते हैं। हाल ही में इसकी एक बानगी गोरखपुर में देखने को मिली। दरअसल, बीते दिनों डॉ. कुमार विश्वास एक कार्यक्रम के सिलसिले में गोरखपुर गए थे और वहां 5 स्टार होटल रेडिसन ब्लू में ठहरे थे। इस दौरान होटल की तरफ से उनका अनूठे अंदाज में स्वागत किया गया।

होटल के कमरे में बेड पर जो चद्दरें बिछी थीं, उन्हें खासतौर पर कुमार विश्वास के लिए डिजाइन किया गया था। इनसे चद्दरों पर कुमार विश्वास की कविताओं की पंक्तियां लिखी हुई थीं। डॉ. कुमार विश्वास ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर होटल के बेड की दो अलग-अलग तस्वीरें शेयर की हैं। बेड पर बिछी एक चद्दर पर कुमार विश्वास की चर्चित कविता ‘कोई दीवाना कहता है, कोई पागल समझता है’ लिखी हुई है।

तो इसी तरह दूसरे चद्दर पर उनकी एक और कविता की पंक्ति ‘जब से मिला है साथ मुझे साथ आपका हुजूर, सब ख़्वाब जिंदगी के हमारे संवर गए’ लिखी थी। कविता की पंक्तियों के साथ चद्दरों पर डॉक्टर कुमार विश्वास का नाम भी लिखा था. उन्होंने बेड की तस्वीरों के साथ एक कार्ड भी शेयर किया है। इस पर लिखा है, ‘घर से बाहर घर में आपका स्वागत है श्री कुमार.’

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dr. Kumar Vishvas (@kumarvishwas) on

बता दें कि गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या यानी 25 जनवरी को कुमार विश्वास कानपुर में एक कविता पाठ में हिस्सा लेने पहुंचे थे। वहां भी कुमार विश्वास को सुनने के लिए सैकड़ों की संख्या में प्रशंसक इकट्ठा हुए थे। कुमार विश्वास ने अपने फेसबकु पेज पर कानपुर के कार्यक्रम की तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें काफी संख्या में उनके प्रशंसक दिख रहे हैं।

Next Stories
1 बच्चों से सेक्स के लिए एशिया आता था मशहूर लेखक, अब बोला- ‘किसी ने कहा ही नहीं ये क्राइम है…’
2 “जो यह धूल जितनी हटाता रहेगा, वह उतना ही खुश रहेगा”
3 शास्त्रीय सेतु हैं मिथक
ये पढ़ा क्या?
X