ताज़ा खबर
 

‘तू न समझेगा सियासत तू अभी नादान है…’, कुमार विश्वास का ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज

कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) पहले भी सियासी हालात पर खुलकर बोलते रहे हैं और सोशल मीडिया के जरिये अपनी बात रखते रहे हैं। 2 दिन पहले ही उन्होंने मध्य प्रदेश के सियासी समीकरण पर टिप्पणी की थी।

डॉ. कुमार विश्वास ने एक शेर के जरिये सिंधिया पर तंज कसा।

कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने और मध्य प्रदेश के सियासी हालात पर शायरी के जरिए तंज कसा है। दरअसल, वरिष्ठ पत्रकार अजीत अंजुम ने ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक ट्वीट शेयर किया था, जो 20 फरवरी का था। कुमार विश्वास ने इसी ट्वीट को शेयर करते हुए ताना मारा।

ट्वीट में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीते दिनों दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा था। उन्होंने लिखा था, ‘दिल्ली में जो कुछ भी हुआ, वो केंद्र और राज्य दोनों सरकारों के ड्यूटी में फेल रहने का नतीजा है। भाजपा के नेताओं को नफरत की राजनीति बंद करनी चाहिए। दोनों सरकारों (केंद्र व राज्य) को साथ मिलकर काम करना चाहिए, इससे पहले कि देरी हो जाए’।

अजीत अंजुम ने सिंधिया के इसी ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा था, ’15 दिन में 180 डिग्री… नेताओं से सीखना चाहिए सबको’। कुमार विश्वास ने अंजुम के इसी ट्वीट को शेयर करते हुए तंज कसा। उन्होंने दुष्यंत कुमार का एक शेर साझा किया, जो यूं है – ‘मस्लहत-आमेज़ होते हैं सियासत के क़दम, तू न समझेगा सियासत तू अभी नादान है…’।

आपको बता दें कि कुमार विश्वास पहले भी सियासी हालात पर खुलकर बोलते रहे हैं और सोशल मीडिया के जरिये अपनी बात रखते रहे हैं। 2 दिन पहले ही उन्होंने मध्य प्रदेश के सियासी समीकरण पर टिप्पणी की थी। कुमार विश्वास ने लिखा था कि, ‘लगता है सूर्य और सैटेलाइट भी मध्य प्रदेश की राजनीति पर टिप्पणी कर रहे हैं’।

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश की राजनीति में इन दिनों भूचाल आया हुआ है। एक दिन पहले ही ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया था। इसके बाद पार्टी ने उन्हें राज्यसभा का उम्मीदवार भी बना दिया है। उधर, राज्य में कांग्रेस और बीजेपी, दोनों पार्टियों के विधायकों के पाला बदलने की खबरें सामने आ रही हैं।

Next Stories
1 Sully के एक्टर टॉम हैंक्स भी Coronavirus की चपेट में, पत्नी भी संक्रमित, फैंस मांग रहे सलामती की दुआ
2 ‘खुद महंगी शराब पीते थे और गरीब दोस्त को Old Monk पिलाते थे’, मनोज बाजपेयी बोले- जैसा दिखाते हैं, वैसे नहीं हैं अनुभव सिन्हा
3 ‘गजबन पाणी ने चाली’, चमकीली कुर्ती पहन ऐसा नाचीं सुनीता बेबी, धमाकेदार डांस देख अंकल ने बरसा दिए पैसे
ये पढ़ा क्या?
X